जब खुद की तस्वीर देख हंसने लगे अमिताभ, अपनी ही तस्वीर का कुछ यूं उड़ा मजाक

अमिताभ बच्चन इन दिनों 78 साल को चुके हैं। बावजूद इसके उनके अंदर गजब की उर्जा देखने को मिलती हैं। वह 78 की उम्र होने के बावजूद घंटों

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

जब खुद की तस्वीर देख हंसने लगे अमिताभ, अपनी ही तस्वीर का कुछ यूं उड़ा मजाक

अमिताभ बच्चन इन दिनों 78 साल को चुके हैं। बावजूद इसके उनके अंदर गजब की उर्जा देखने को मिलती हैं। वह 78 की उम्र होने के बावजूद घंटों काम करते है और सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। इस दौरान वह अपनी एक्टिविटी अपने फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं। हाल ही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने युवा अवस्था की एक ब्लैक एण्ड व्हाइट तस्वीर शेयर की है।

जिसे देखकर खुद की हंसी नहीं रोक पाए। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा कि ‘जब लहाराने वाला टाउजर्स पहनना ही काफी नहीं था…। बल्कि आस्तिानें भी लहराने वाली पहनी जाती थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी हंसने वाली इमोजी भी शेयर की हैं। अमिताभ की इस तस्वीर पर उनके ढेर सारे फैंस ने जमकर रिएक्शन दिए। अमिताभ की इस तस्वीर को देखकर लगता है कि यह तस्वीर उस समय की है जब वह करियर की शुरूआत कर रहे थे।

कपिल शर्मा की काॅमेडी से सुधरी इस सिंगर के पिता की सेहत, फिर सिंगर ने जो किया उसे सुन रह जाएंगे हैरान

इस तस्वीर में अमिताभ काफी यंग नजर आ रहे हैं। अमिताभ की इस तस्वीर ने सभी लोगों का जमकर ध्यान अपनी ओर खींचा। बता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन केबीसी सीजन 12 को होस्ट कर रहे हैं। इस शो को लेकर आए दिन वह सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया। जिसमें एक आईपीएस महिला अफसर पहुंची हैं।

Full View Full View Full View

जो एक करोड़ के सवाल तक पहुंच जाती है। इस दौरान उनके संघर्ष की कहानी सुनकर काफी इमोशनल होते हुए नजर आते हैं। बता दें कि अमिताभ इस शो को लगभग कई सालों से होस्ट करते आ रहे हैं। इस शो ने उनकी आर्थिक स्थिति को सुधारने में काफी मदद की थी। क्योंकि एक समय अमिताभ की स्थिति काफी खराब हो चुकी थी।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News