जब अक्षय कुमार ने रेखा के साथ बोल्ड सीन देकर मचा दिया था तहलका, सिनेमा हाल में…

अक्षय कुमार ने अपना फिल्मी सफर सौगंध मूवी से शुरू किया। हालांकि उनकी पहली फिल्म फ्लाफ रही। लेकिन वह फिल्म पाने के लिए संघर्ष करते रहे।

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

जब अक्षय कुमार ने रेखा के साथ बोल्ड सीन देकर मचा दिया था तहलका, सिनेमा हाल में…

अक्षय कुमार ने अपना फिल्मी सफर सौगंध मूवी से शुरू किया। हालांकि उनकी पहली फिल्म फ्लाफ रही। लेकिन वह फिल्म पाने के लिए संघर्ष करते रहे। इस दौरान कई सितारों ने उनके साथ काम करने तक को मना किया, लेकिन अक्षय ने इन सब बातों को दरकिनार कर अपना पूरा फोकस अपने करियर पर लगाए रखा। हालांकि इस दौर में अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ ही अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे।

साल 1996 में अक्षय कुमार की फिल्म आई खिलाड़ियों का खिलाड़ी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रवीना टण्डन लीड रोल में थी। फिल्म में रेखा ने माया नाम की लड़की का विलेन वाला रोल निभाया था। रेखा फिल्म में भले ही विलेन का किरदार निभाती नजर आई हो, लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो उन्हें बतौर हिरोइन के रूप में पाॅपुलरटी मिली। इस फिल्म में अक्षय कुमार एवं रेखा के बीच एक बेहद ही बोल्ड सीन था।

अक्षय कुमार की जब प्रियंका से बढ़ती नजदीकियों से परेशान हो गई थी ट्वींकल खन्ना, दे डाली थी धमकी, फिर यूं मचा था बवाल

इस सीन को लेकर कहा जाता है कि जब यह सीन सिनेमा हाल में सामने आया तो दर्शकों ने जमकर सीटियां बजाई थी। यह पहला मौका था जब अक्षय कुमार एवं रेखा एकसाथ रोमांस करते हुए नजर आए थे। वैसे इस फिल्म में रेखा द्वारा निभाए गए सीन को लेकर कहा जाता है कि यह रोल पहले अक्षय कुमार की सास डिम्पल कपाडिया को आफर किया गया था।

अक्षय कुमार के साथ खुद के बोल्ड सीन देखकर जब शर्म से पानी-पानी हो गई प्रियंका चोपड़ा

लेकिन इन द नाइट नो कन्ट्रोल गाने में जब उन्होंने बोल्ड सीन देने की बात सुनी तो फिल्म करने से इंकार कर दिया। अगर यह रोल डिम्पल कपाडिया करती तो अक्षय कुमार पहले ऐसे सितारे होते जो अपने सास के साथ बोल्ड सीन देते हुए नजर आते।

भाभी ऐश्वर्या की इस आदत से बेहद नफरत करती है श्वेता बच्चन, कहा-मुझे होती है चिढ़..

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News