जब फैंस की रिक्वेस्ट पर Akshay kumar ने Shahrukh khan को किया कॉल, लेकिन किंग खान...

अक्षय कुमार ऐसे स्टार हैं जो अपने फैंस का बड़े अच्छे से ध्यान रखते हैं। हाल ही में वह द कपिल शर्मा शो पहुंचे थे। जहां एक फैंस ने उनसे शाहरूख से फोन पर बात कराने की रिक्वेस्ट की।

Update: 2021-08-23 16:44 GMT

Akshay kumar photo credit-instagram

मुम्बई। बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम रिलीज हुई। जिसका प्रमोशन करने वह फिल्म की अन्य स्टार कास्ट के साथ द कपिल शर्मा शो पहुंचे। जहां एक फैंस ने उनसे शाहरूख खान को फोन लगाने की बात कही। अक्षय भी फैंस की बात मानते हुए शाहरूख खान को फोन लगाते हैं। इसके बाद जो होता है वह बेहद मजेदार हैं।

दरअसल अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर, जैकी भगनानी द कपिल शर्मा शो पहुंचते हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान एक फीमेल फैंस अक्षय से रिक्वेस्ट करती है कि प्लीज वह उनकी शाहरूख से बात करवा दें।

अक्षय ने किया कॉल

फैंस की रिक्वेस्ट पर अक्षय कुमार (Akshay kumar) शाहरूख खान को फोन लगाते हैं। लेकिन शाहरूख का फोन स्वीच ऑफ बताते है। जिस पर वह फीमेल फैन कहती है कि सर दूसरे नम्बर पर कॉल करो प्लीज। जिस पर कपिल मजाकियां अंदाज में कहते हैं कि हां शाहरूख खान पीसीओ में काम करते हैं। लेकिन फैंस का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा था। वह लगातार अक्षय से रिक्वेस्ट करती रही कि दूसरे नम्बर पर आप कॉल करों। नहीं तो उनकी वाइफ गौरी के फोन पर कॉल करों। जिस पर कपिल कहते है कि गौरी भाभी कहेंगी कि अक्षय आप बिगाड़ रहे हो मेरे पति को। आगे कपिल कहते है कि यह सब मजाक था। लेकिन आपने फोन करने की कोशिश की। आपका बहुत प्यार है।

इन फिल्मों में बिजी अक्षय

अक्षय कुमार (Akshay kumar) के पास फिल्मों की कमी नहीं हैं। आगे आने वाले समय में वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे। हाल ही में अक्षय कुमार ने अरतंगी रे फिल्म की शूटिंग पूरी की। अब वह रामसेतु फिल्म के शूट में बिजी हैं। इसके बाद वह बच्चन पाण्डेय फिल्म में काम करेंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार की रक्षाबंधन, पृथ्वीराज जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News