जब बोल्ड सीन को लेकर ऐश्वर्या ने रणवीर से कहा कि ठीक से करना नहीं आता क्या? फिर इसके बाद...

जब बोल्ड सीन को लेकर ऐश्वर्या ने रणवीर से कहा कि ठीक से करना नहीं आता क्या? फिर इसके बाद...मुंबई: संजय दत्त की बायोग्राफी हो या किसी

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

जब बोल्ड सीन को लेकर ऐश्वर्या ने रणवीर से कहा कि ठीक से करना नहीं आता क्या? फिर इसके बाद…

मुंबई: संजय दत्त की बायोग्राफी हो या किसी भी फिल्म में जान डाल देना ये सब रणवीर कपूर भली भांति जानते है. अपने दम पर रणवीर ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्मे दी है. आज हम बात करते है ऐश्वर्या रॉय और रणवीर के बीच होने वाले बोल्ड सीन के बारे में.

Full View Full View

जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन की बहू वैसे तो शादी के बाद बॉलीवुड को बाय-बाय बोल दिया था लेकिन फिल्म Aye Dil Hai Mushkil के लिए हामी भर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या और रणवीर के बीच हुए बोल्ड सीन को लेकर बच्चन परिवार नाराज था. लेकिन इसकी पुष्टि खुद अमिताभ ने की थी की ऐश्वर्या ने अच्छी एक्टिंग की और उन्हें सराहना भी दिया।

27 साल की Nora ने बॉयफ्रेंड के लिए सब कुछ किया, उसी ने दिया दर्दनाक धोखा, रुला देगी आपको इनकी दांस्ता..

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर कपूर ने बताया की ऐश्वर्या उनकी बचपन से क्रश थी और उनके साथ उनकी एक फिल्म करने की चाहत थी. जो उन्हें फिल्म Aye Dil Hai Mushkil में मिल गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब ऐश्वर्या और रणवीर के बीच बोल्ड सीन हो रही थी तो रणवीर का हाँथ कांप रहे था इसका खुलासा खुद रणवीर ने किया था.

रणवीर ने बताया की वैसे उन्होंने कई फिल्मो में बोल्ड सीन दिए लेकिन ऐश्वर्या के साथ सीन देते समय वो कांपते जा रहे थे. तब ऐश्वर्या ने उनसे कहा की “सही से करना नहीं आता क्या ?” । फिर ऐश्वर्या समझ गयी की रणबीर घबरा रहे हैं।

ऐश्वर्या ने उन्हें समझाया की सही में नहीं हो रहा तुम खुद जानते हो. ये सिर्फ एक्टिंग है तो डरना किसी बात पर. रणवीर ने कहा ऐश्वर्या ने उन्हें हिम्मत दी तब जाकर ये सीन अच्छे से हो पाई.

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

जब श्रीदेवी की फीस सुन बोनी कपूर के उड़ गए थे होश, कह दी थी सबसे ज्यादा फीस देने की बात…फिर मां ने दिया था यह रिएक्शन

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News