जब द कपिल शर्मा शो में ऐश्वर्या राय ने खोली रणवीर कपूर की पोल, शर्म से पानी-पानी हो गए थे एक्टर…

टीवी का सबसे पाॅपुलर द कपिल शर्मा शो लोगों के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं। इस शो में आए दिन सेलीब्रिटी आते रहते हैं। शो में कपिल शर्मा एवं

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

जब द कपिल शर्मा शो में ऐश्वर्या राय ने खोली रणवीर कपूर की पोल, शर्म से पानी-पानी हो गए थे एक्टर…

टीवी का सबसे पाॅपुलर द कपिल शर्मा शो लोगों के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं। इस शो में आए दिन सेलीब्रिटी आते रहते हैं। शो में कपिल शर्मा एवं उनकी टीम लोगों का जमकर मनोरंजन करती हैं। ऐसे ही एक बार द कपिल शर्मा शो में रणवीर कपूर एवं ऐश्वर्या राय पहुंचे थे। जहां कपिल ने दोनों सेलीब्रिटियों के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान कपिल ने दोनों सितारों से जमकर सवाल-जवाब किए तो वहीं कई पुराने किस्से भी इस दौरान ऐश्वर्या राय ने सुनाए।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो में कपिल शर्मा ने ऐश्वर्या एवं रणवीर को कई पुरानी तस्वीरें दिखाई। इन तस्वीरों को देखकर ऐश्वर्या को एक पुराना किस्सा याद आ गया। एक तस्वीर को देखकर ऐश्वर्या कहती है कि ये तस्वीर काफी पुरानी हैं जब रणवीर 10वीं में थे। उन्होंने इस परीक्षा को पास की तो उनकी दादी ने एक ग्रैण्ड पार्टी दी थी। जिसमें मैं भी शरीक हुई थी। आगे एक्ट्रेस कुछ कह पाती इतने में रणवीर बोल पड़ते हैं वह बताते हैं कि मैंने 10वीं 54 प्रतिशत लाए तो ऐश कहती है कि रणवीर ने उस वक्त मुझे बताया था कि 65 प्रतिशत मैंने लाए हैं।

सारा अली खान ने बोल्ड तस्वीरों से बढ़ाया मालदीव्स का पारा, एक्ट्रेस के ड्रेस कीमत उड़ा देगी आपका होश

आगे ऐश्वर्या कहती है कि उस वक्त रणवीर की दादी काफी खुश थी और उन्हें सिर्फ पार्टी देना था। पार्टी के ही दौरान मैं और रणवीर एक कोने में खड़े होकर हंस रहे थे कि इतने नम्बर में ये लोग कितने खुश हैं, अगर और ज्यादा नम्बर आते ये क्या करते हैं। ऐश्वर्या की जुबान से यह बात सुनकर रणवीर कपूर शर्म से पानी-पानी हो जाते हैं।

दीपिका पादुकोण को इस कारण रणवीर सिंह को किया पसंद, इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

बता दें कि यह पूरा वाक्या कोरोना काॅल के पहले शूट हुए ऐपिसोड का है। इसके बाद कुछ समय के लिए द कपिल शर्मा शो की शूटिंग बंद हो गई थी। हालांकि जैसे ही लाॅकडाउन में सरकार द्वारा छूट दी गई तो शो की दोबारा शूटिंग शुरू हुई थी, लेकिन अभी शो में आॅडियंस की जगह खाली हैं। अभी भी शो में मेहमानों को छोड़कर टीम के ही लोगों द्वारा काम चल रहा है।

जब माधुरी को इस फिल्म काम करने सब किया मना, फिर एक्ट्रेस ने अभिनय से...

कभी 96 किलो की थी सारा अली खान, इस बीमारी की थी शिकार, फिर ऐसे...

सैफ की इस आदत से करीना कपूर को है नफरत , इंटरव्यू में करीना ने कहा बर्दाश्त की...

Similar News