आदित्य नारायण ने जब सिंगर अल्का याग्निक से किया फ्लर्ट तो भड़के थे उदित नारायण, क्योंकि वो उनकी…

आदित्य नारायण हाल ही में अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। जल्द ही वह एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में आदित्य द

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

आदित्य नारायण ने जब सिंगर अल्का याग्निक से किया फ्लर्ट तो भड़के थे उदित नारायण, क्योंकि वो उनकी…

आदित्य नारायण हाल ही में अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। जल्द ही वह एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में आदित्य द कपिल शर्मा शो पहुंचे जहां वह कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की और अपने जीवन से जुड़े एक किस्सा शेयर किया। आदित्य नारायण ने बताया कि अब तक वह जितने भी रियालिटी शोज होस्ट किए हैं उसमें वह ज्यादातर महिला जज के साथ फ्लर्ट किए हैं।

सिंगर एवं होस्ट आदित्य बताते है कि एक बार उन्हें एक महिला जज से फलर्ट करना काफी महंगा पड़ा था। इस फ््लर्ट को लेकर उनके पिता उन पर भड़क उठे थे। यह जज कोई और नहीं बल्कि बाॅलीवुड की फेमस सिंगर अल्का याग्निक हैं। आदित्य की बात सुनकर फिर कपिल पूछते हैं ऐसा क्यों। तो आदित्य बताते हैं क्योंकि उनकी वो फेवरेट हैं। आदित्य की यह बात सुनकर सभी मौजूद लोग जमकर हंसने लगते हैं। बता दें कि आदित्य नारायण द कपिल शर्मा शो का यह वीडियो अपने इंस्ताग्राम एकाउंट से शेयर किए हैं।

अपने ही रेप सीन को देखकर रवीना ने कर डाला कुछ ऐसा की पूरे स्टूडियो में मच गया हड़कंप..

जो काफी पसंद किया जा रहा है। सिंगर एवं होस्ट आदित्य द कपिल शर्मा शो अपने अपकमिंग शो इंडियन आइडल को प्रमोट करने पहुंचे थे। आगे उन्होंने अपनी शादी की बारे में बात करते हुए बताया कि सिंगर हिमेश जी कहते है कि मैं बड़ी जल्दी कर रहा हूं, उनको लगता है कि अभी मैं छोटा हूं। इस पर बात मौजूद लोग जमकर इंज्वाय करते हैं।
बता दें कि आदित्य नारायण न किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं।

Full View Full View Full View

वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। आदित्य नारायण सिंगर के साथ ही एक शानदार रियालिटी शोज होस्टर भी हैं। वह अब तक कई शोज को होस्ट कर चुके हैं। बात करें अल्का याग्निक एवं उदित नारायण की दोनों ही काफी पाॅपुलर सिंगर हैं। दोनों सितारों ने साथ कई कई सुपरहिट गाने दिए हैं। इन दोनों सितारों की दुनियाभर में फैंस हैं। 90 के दशक में इन दोनों सितारों की आवाज जमकर धूम मचाती थी।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News