जब एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ कार में बनाने लगे थे संबंध, तब हुआ था कुछ ऐसा...

जब एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ कार में बनाने लगे थे संबंध, तब हुआ था कुछ ऐसा...मुंबई: बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फेमस एवं

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

जब एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा के साथ कार में बनाने लगे थे संबंध, तब हुआ था कुछ ऐसा…

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फेमस एवं क्यूट जोड़ी कहे जाने वाली शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने कार में संबंध बनाया था इसकी पूरी जानकारी के लिए आपको पूरी खबर पढ़ नहीं होगी।

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीरा शाहिद कपूर से लगभग 13 साल छोटी है वही दोनों ने अरेंज मैरिज की थी। वैसे तो शाहिद कपूर देखने में बेहद हैंडसम हैं लेकिन उन्होंने अरेंज मैरिज कर दिखा दिया कि सुंदरता का मतलब यह नहीं होता कि लोग लव मैरिज ही करें।

मीरा ने वैसे तो कभी खुलकर अपने और शाहिद के रिश्ते के बारे में नहीं बताया लेकिन कॉफी विद करण शो में मीरा ने शाहिद के साथ बनाएगा संबंध को लेकर खुलकर खुलासा किया। जो सभी को हैरान कर के रख दिया। कॉफी विद करण में मीरा ने बताया कि मैंने ऐसा ही नहीं कार पर संबंध बनाया था वही मीरा के इस तरह कहने पर शाहिद ने शर्माते हुए कहा कि हमने ऐसा कब किया था फिर मेरा कुछ नहीं बोली।

ट्विंकल खन्ना ने 25 साल पहले कर दी भविष्यवाणी, हुआ भी कुछ ऐसा, खबर पढ़ना है आपके लिए बहुत जरूरी….

शाहिद ने कहा कि वह कभी-कभी बिस्तर में नेकेड सो जाते हैं और कंफर्टेबल महसूस करते हैं। करण ने पूछा कि क्या आपको लगता है कि आप दोनों का रिश्ता कभी टूटेगा तो वहीं झट से मीरा ने जवाब देते हुए कहा कि बिल्कुल भी नहीं क्योंकि हम दोनों के रिश्ते में ससुराल वाले कभी कुछ नहीं कहते हैं और हमारी लाइफ बिल्कुल भी बोरियत नहीं है. हां एक वजह हो सकती हम दोनों के रिश्ते टूटने की वह है अगर शाहिद मेरे साथ चीटिंग करते हैं।

माधुरी दीक्षित ने पहली बार किया था, किया खुलासा तो फैंस हो गए हैरान

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News