जब अभिषेक ने गुस्से में कहा मै अपनी पत्नी ऐश्वर्या रॉय से तलाक ले रहा हूँ ?

जब अभिषेक ने गुस्से में कहा मै अपनी पत्नी ऐश्वर्या रॉय से तलाक ले रहा हूँ ? मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कपल्स कहे जाने वाले अभिषेक बच्चन और

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

जब अभिषेक ने गुस्से में कहा मै अपनी पत्नी ऐश्वर्या रॉय से तलाक ले रहा हूँ ?

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कपल्स कहे जाने वाले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए है. बच्चन परिवार की बहु कहे जाने वाली ऐश्वर्या रॉय अपनी सुंदरता और सादगी से सबका मन मोह लेती है. आपको भला ही सितारों की लाइफ अच्छी दिखती हो लेकिन सेलिब्रेट होना भी आसान नहीं है. आज हम आपको बताने जा रहे है की जब गुस्से में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से तलाक़ मांग लिया था.

पति रोहनप्रीत की EX गर्लफ्रेंड को नेहा कक्कड़ ने दी खुलेआम धमकी, कहा- तू…

दरअसल यह मामला सन 2016 का है जिसमे फिल्म की शूटिंग के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक मीडिया को पोज़ दे रहे थे जिसके बाद सारे कैमरे सिर्फ ऐश्वर्या की फोटो ले रहे थे. ऐश्वर्या की तरफ लगातार कैमरा बढ़ रहे थे और उनकी तारीफ हो रही थी. इसी बीच एक संवाददाता ने अभिषेक को फोटो खिचवाने के लिए कहा जिससे अभिषेक गुस्सा हो गए. और कहा की इन्ही की फोटो ले लो मेरी क्यों ले रहे हो.

अभिषेक के ऐसा कहने के बाद मीडिया में तमाम सवाल उठने लगे थे की अभिषेक ने ऐश्वर्या को लेकर ऐसा क्यों कहा था. हालांकि इस बात को फिर मीडिया ने अपने आप टाल दिया था. इसी बीच ये भी मीडिया में खबर चलने लगी थी की ऐश्वर्या और अभिषेक तलाक़ ले रहे है. लगातार सोशल मीडिया में चल रही इस खबर को देख अभिषेक ने मोर्चा सँभालते हुए ट्विटर में लिखा की मै तलाक़ ले रहा हूँ, शादी कब कर लूँ आप ही बता दे.

इसके बाद अभिषेक ने मीडिया को इंटरव्यू देते हुए कहा की हम अपने रिश्ते का बखान बाहर क्यों करे. मीडिया का काम ही है अफवाह उड़ाना। इस बीच अभिषेक ने ये भी कहा की हम अपने रिश्ते के बारे में तीसरे को क्यों बतायेँ। हालांकि रीवा रियासत न्यूज़ पोर्टल ऐश्वर्य और अभिषेक के तलाक़ की बात को नकारता है और इसे अफवाह घोषित करता है.

सैफ अली खान के पास है 1120 करोड़ की प्रापर्टी, करीना के बेटे तैमूर को नहीं मिलेगा 1 भी रूपए…

बिग बाॅस 14: निक्की एवं देवोलीना के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई, देवो बोली दूंगी कान के नीचे दबाकर दो थप्पड़

दीपिका पादुकोण को बचपन में इस टीवी शो का रहता था इंतजार, ऐसे हुआ खुलासा

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News