जब अभिषेक एवं ऐश्वर्या का होता है झगड़ा, तो सबसे पहले कौन बोलता है साॅरी, एक्ट्रेस ने खोला राज

अभिषेक बच्चन एवं ऐश्वर्या राय बाॅलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में से एक हैं। यह दोनों सितारे कन्ट्रोवर्सी काफी दूर रहते हैं।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

जब अभिषेक एवं ऐश्वर्या का होता है झगड़ा, तो सबसे पहले कौन बोलता है साॅरी, एक्ट्रेस ने खोला राज

अभिषेक बच्चन एवं ऐश्वर्या राय बाॅलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में से एक हैं। यह दोनों सितारे कन्ट्रोवर्सी काफी दूर रहते हैं। अभिषेक एवं ऐश्वर्या अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं। आम कपल की तरह ऐश एवं अभिषेक में भी कभी-कभार झगड़ा होता हैं। ऐसे में सबसे पहले साॅरी कौन बोलता हैं। इस बात का खुलासा बीते दिनों खुद ऐश्वर्या राय ने किया। दअरसल ऐश्वर्या द कपिल शर्मा शो में पहुंची थी।

जहां कपिल ने उनसे पूछा कि जब आप दोनों में किसी बात को लेकर झगड़े होते हैं तो सबसे पहले कौन साॅरी बोलता हैं। जिसका ऐश्वर्या बेहद ही सहज स्वभाव से उत्तर देती हुई नजर आती हैं। ऐश्वर्या कहती है कि जब कभी हम दोनों झगड़ा होता हैं तो सबसे पहले मैं ही साॅरी बोलकर उस झगड़े को वहीं खत्म कर देती हूं। आगे वह अभिषेक को लेकर कहती है कि वह बहुत ही प्यार इंसान हैं। वह हमारा और अपनी फैमिली का बड़े अच्छे से ख्याल रखते हैं।

न्यू ईयर में अनन्या पाण्डेय ने दिया हाॅट पोज, तस्वीरें देख उड़ जांएगे होश

हर छोटी-बड़ी चीजों का वह भरपूर ध्यान रखते हैं। ऐश्वर्या का यह जवाब सुनकर कपिल शर्मा मजे लेने में भी पीछे नहीं रहते हैं। वह कहते है कि इतनी खूबसूरत बीवी और साॅरी भी खुद बोले। ये तो खुदा कहर है। आगे कपिल ऐश से उनकी साल गिरह के बारे में चर्चा करते हैं। कपिल कहते है कि आप अपनी शादी की सालगिरह मनाने मालदीव्स गई हुई थी ना।

करीना ने मलाइका एवं अर्जुन कपूर की तस्वीर में किया यह कमेंट, अब लोग कर रहे चर्चा

तो ऐश कहती हैं नहीं, मैंने अपना साल गिरह अपने घर पर ही मनाया। मालदीव्स हम अभिषेक के बर्थडे पर गए थे। तो आगे कपिल कहते है कि बड़े लोग शादी की साल गिरह मनाने मालदीव्स जाते हैं। हम जैसे लोग तो मुम्बई से थोड़ी जाकर चिक्की खाकर साल गिरह माना लेते हैं। जिस पर ऐश कहती है नहीं मैंने भी अपना साल गिरह घर पर ही मनाया। तो कपिल कहते है कि आप घर भी किसी स्वीटजरलैण्ड से कम थोड़ी न है।

Nora Fatehi ने खरीदी बीएमडब्लू कार, जानिए कीमत

राजस्थान पहुंचते ही इस महिला से जरूर मिलते है Salman khan, वजह जान रह जाएंगे हैरान

अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या से नहीं बल्कि इस शख्स से डरते हैं खूब, तो बहन ने खोल दी पोल

Similar News