Anil Kapoor ने Shilpa Shetty और Raj Kundra की शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए!

Anil Kapoor ने Shilpa और Raj Kundra की शादी को लेकर कुछ बात कही है.

Update: 2021-11-03 14:21 GMT

raj_shilpa_anil

राज कुंद्रा (Raj Kundra) को हाल ही में अभी जमानत मिली है. जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में कैद कर लिया है. इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया के सारे अकाउंट भी ब्लॉक कर लिए है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा के जेल के आने के बाद भी फैंस अभी भी उन्हें ट्रोल करने लगते हैं. वही राज कुंद्रा के कारण शिल्पा शेट्टी को भी ट्रोलर्स का शिकार बनना पड़ता है. हाल ही में राज के साथ शिल्पा की शादी पर अनिल कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक वीडियो में तो फराह ये पूछती नजर आ रही हैं कि उन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी क्यों की? बता दे की इस दौरान वह एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी मौजूद थे. 

हाल ही में वायरल हुए वीडियो को देख लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ अनिल कपूर (anil Kapoor)भी दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो तब का है, जब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अनिल कपूर (anil Kapoor) फराह खान के शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे थे. 

Full View

फराह पूछती है ये सवाल 

फराह शिल्पा से पूछती हैं कि, 'राज ने क्या सीटी बजाई थी, पंख फैलाए थे, क्या किया था जो आपने शादी के लिए हां कर दी?'. इस सवाल पर अनिल कपूर कहते हैं, 'पैसे फैलाए थे'. अनिल कपूर का यह जवाब सुनने के बाद खुद शिल्पा भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाती हैं. जिसके बाद शिल्पा हंसते हुए कहती हैं, 'पैसों के अलावा बाहें भी फैलाई थी'. जिस पर फिर अनिल कहते हैं, 'बाहों में पैसे थे'.खैर ये चीज़ अनिल कपूर ने मजाकियां तौर पर कहा था. 

Tags:    

Similar News