अनुष्का शर्मा से पहली ही मुलाकात में काफी नर्वस हो गए थे विराट कोहली, वजह जान आप रह जाएंगे शाॅक्ड

अनुष्का शर्मा इस समय प्रेग्नेंट हैं। वह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अनुष्का के प्रेग्नेंसी का खुलासा खुद

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

अनुष्का शर्मा से पहली ही मुलाकात में काफी नर्वस हो गए थे विराट कोहली, वजह जान आप रह जाएंगे शाॅक्ड

अनुष्का शर्मा इस समय प्रेग्नेंट हैं। वह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अनुष्का के प्रेग्नेंसी का खुलासा खुद विराट ने बीते कुछ महीनों पहले किया था। उन्होंने बताया था कि साल 2021 में वह दो से तीन हो जाएंगे। वह पैरेंट्स बन जाएंगे। अनुष्का एवं विराट ने 2017 में इटली में शादी की थी। इनकी शादी को लगभग 3 साल बीत रहे हैं। ऐसे में उनकी पहली मुलाकात का एक किस्सा जमकर वायरल हो रहा हैं।

यह किस्सा स्वयं एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली ने शेयर किया था। उन्होंने बताया कि जब अनुष्का की पहली मुलाकात उनसे हुई तो वह काफी नर्वस थे। उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि वह अनुष्का के सामने कैसे एक्टिंग कर पाएंगे। क्योंकि अनुष्का एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनुष्का शर्मा एवं विराट कोहली की पहली मुलाकात एक शैम्पू एड शूटिंग के दौरान हुई थी। यह ऐड शूटिंग अनुष्का शर्मा के साथ करना है जब विराट को पता चला तो विराट काफी नर्वस थे। वह मन ही मन यह सोच रहे थे कि अनुष्का एक प्रोफेशन एक्ट्रेस है। मैं उनके सामने कैसे अच्छी एक्टिंग कर पाउंगा। विराट बताते हैं कि यह सब बातें मैंने अपने मैनेजर से भी कही।

क्रिसमस के रंग में रंगा बाॅलीवुड, तरह-तरह की बिखरी छटा, जानें कौन क्या बनकर शेयर कर रहा अपनी फोटो…

तो मैनेजर ने कहा कि आप टेंशन मत लो। सब हो जाएगा। स्क्रिप्ट काफी शानदार हैं। आगे विराट बताते हैं कि जब अनुष्का ऐड शूटिंग के लिए आई तो वह उंची हील की सैण्डिल पहन रखी थी।

लिहाजा वह मुझसे ज्यादा लम्बी लग रही थी। इसी दरम्यान मैने एक जोक भी छोड़ा, लेकिन अनुष्का इसमें हंसने के बजाय चेहरा बनाती हुई नजर आई। विराट बताते हैं कि अनुष्का के इस रिएक्शन मैं और नर्वस हो गया था। तो इस तरह विराट अनुष्का से पहली ही मुलाकात में नर्वस हो गए थे।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

जब डोनल बिष्ट को फिल्म में काम देने के एवज में डायरेक्टर ने सोने का दिया था Offer, फिर एक्ट्रेस ने..

Similar News