Vidya Balan ने अपनी फिल्म कहानी-2 के फ्लॉप होने कारण मोदी सरकार को बताया है

Vidya Balan: विद्याबालन ने अपनी फिल्म कहानी 2- के फ्लॉप होने की वजह साल 2016 में हुई नोटबंदी को बताया है

Update: 2022-03-22 12:52 GMT

Vidya Balan: विद्या बालन अपनी  फिल्म 'जलसा' की सफलता को लेकर काफी उत्सुक हैं. जिसका 18 मार्च को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुआ और इसे काफी अच्छी समीक्षा मिली। फिल्म में विद्या के साथ एक और अभिनेता शेफाली शाह भी थीं और सुरेश त्रिवेणी निर्देशित फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए दोनों महिलाओं की काफी सराहना की जा रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान  'जलसा' का प्रचार करते हुए, विद्या ने कहा कि उनकी 2016 की रिलीज़ 'कहानी 2' नोटबंदी के कारण बॉक्स ऑफिस फ्लॉप हो गई थी. 

विद्या ने 6 साल बाद अपनी फ्लॉप फिल्म कहानी-2 के फ्लॉप होने का कारण मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले को बताया है। इसके बाद विद्या को इंटरनेट में खूब ट्रोल किया जा रहा है

ऐसा क्यों बोलीं विद्या बालन 

बॉलीवुड हंगामा के साथ बात करते हुए, विद्या से उनकी एक फिल्म का नाम पूछा गया था कि वह चाहती हैं कि अधिक लोग देखे और 'पा' अभिनेत्री ने तुरंत 'कहानी 2' का जवाब दिया। जैसा कि साक्षात्कारकर्ता ने बताया कि इसकी रिलीज के आसपास कुछ हुआ था, अभिनेत्री ने जवाब दिया, "नोटबंदी, इसलिए लोग सिनेमाघरों में नहीं गए।" हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि उन्हें नहीं पता कि लोग सिनेमाघरों में जाते या नहीं, लेकिन उन्हें सुकून मिलता है कि कोई बहाना है। 8 नवंबर को 500 और 1000 रुपये के नोटों के विमुद्रीकरण की घोषणा की गई थी। और इसके एक महीने बाद 2 दिसम्बर 2016 को विद्या की फिल्म रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह पिट गई थी. 

बाकी फ़िल्में क्यों हिट हुई? 

हालांकि विद्या की फिल्म नोटबंदी के कारण फ्लॉप हुई या फिर ख़राब कहानी के कारण इसका जवाब सिर्फ फिल्म  दे सकते हैं. रही बात नोटबंदी के कारण किसी फिल्म के फ्लॉप होने की तो 23 दिसम्बर को आमिर खान की दंगल रिलीज हुई थी, 18 नवंबर को जॉन की फ़ोर्स 2, 25 नवंबर को शाहरुख की डीयर जिंगदी, जो हिट रही हैं. 

Tags:    

Similar News