Valentine day 2021 : जब आशुतोष राणा ने रेणुका सहाणे को कविता सुनाकर कही थी दिल की बात, फिर ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

आशुतोष राणा एवं रेणुका सहाणे दोनों ही सितारे बाॅलीवुड के फेमस स्टार हैं। इन दोनों सितारों की लव स्टोरी बेहद ही फिल्मी हैं। लगभग 20 साल पहले

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

Valentine day 2021 : जब आशुतोष राणा ने रेणुका सहाणे को कविता सुनाकर कही थी दिल की बात, फिर ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

आशुतोष राणा एवं रेणुका सहाणे दोनों ही सितारे बाॅलीवुड के फेमस स्टार हैं। इन दोनों सितारों की लव स्टोरी बेहद ही फिल्मी हैं। लगभग 20 साल पहले आशुतोषण राणा ने रेणुका सहाणे को एक कविता सुनकर अपने दिल की बात कही थी। तो वैलेंटाइन डे के मौके पर चलिए जानते हैं इन सबसे खूबसूरत कपल की लव स्टोरी।

बीते दिनों जब कपिल शर्मा के शो में आशुतोष राणा एवं रेणुका सहाणे पहुंची। तो दोनों सितारों ने अपनी लव स्टोरी का किस्सा बयां किया था। आशुतोष राणा ने बताया था कि रेणुका जी से मेरी पहली मुलाकात एक फिल्म के स्टूडियों में हुई थी। मैं उनका पहले से ही दीवाना था। उन्होंने कई फिल्मों में देख चुका था। फिल्मों के अलावा उनका एक सीरियल मुझे खूब पसंद था। पहली बार जब मैं उनसे मिला थे देखते ही दिल हार बैठा था। उस फिल्म स्टूडियों में रेणुका अपनी एक सहेली के साथ पहुंची।

उनकी वह सहेली जब मेरा रेणुका से इंट्रोड्यूज कराया तो मैं कहा मैं इन्हें पहले से जानता हूं। आशुतोषण बताते हैं कि उस दिन मैंने काफी देर तक उनसे बातचीत की। बातचीत में हम दोनों काफी घुल मिल गए। एक्टर बताते हैं कि उस दिन इत्तिफाक भी ऐसा हुआ कि काम के सिलसिले में काफी रात हो गई थी। जब हम उस स्टूडियों से निकले तो मैंने रेणुका जी को घर छोड़ने की पेशकश की थी। जिसे रेणुका जी ने एक्सेप्ट नहीं किया था। उन्होंने कहा मेरा यह रोज का आना-जाना। आप क्यों परेशान होंगे।

Salman Khan ने दबंग गाने के हुक स्टेप एक में डांस कर रहे अंकल से चुराए थे, साजिद खान ने किया खुलासा

Big Boss 14 की टाॅफी Rahul Vaidya सिर सजने के बाद ही शादी रचाएगी Disha Parmar, वैलेंटाइन्स डे पर शो में आएगी नजर

आप निकल जाइए। मैं आटो या टैक्सी से निकल जाउंगी। आशुतोष राणा बताते हैं कि उस मुलाकात के बाद हम दोनों के बीच बातचीत होने लगी। एक समय हम दोनों ही फिल्म की शूटिंग अलग-अलग जगह बिजी थे। तभी हमने एक दिन काॅल करके एक कविता के माध्यम से रेणुका जी से अपने दिल की बात कह दी। रेणुका जी मुस्कुराई और फिर कहा कि हम दोनों शूटिंग खत्म करके घर पर बैठते हैं। फिर आगे की बात करते हैं। आशुतोष राणा ने बताया फिल्म समाप्त हुई तो हम दोनों मुम्बई आए। जहां हम दोनों एक-दूसरे से बात की और शादी करने का फैसला ले लिया।

बता दें कि आशुतोषण राणा एवं रेणुका सहाणे की शादी को एक लम्बा समय बीत चुका हैं। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए। रेणुका सहाणे की पहले भी एक बार शादी हो चुकी थी। लेकिन किन्हीं कारणों के चलते उनका तलाक हो गया था। तलाक के बाद रेणुका शादी से डर रही थी। लेकिन आशुतोष राणा ने न सिर्फ उन्हें शादी के लिए राजी किया बल्कि यह कपल एक खुशहाल मैरिड लाइफ इंज्वाॅय कर रहा है।

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Aishwariya Rai के चलते सलमान के साथ Sami Ali का हुआ था ब्रेकअप, एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने खोला राज

गांव की लड़की का डांस देख एक्ट्रेस माधुरी हुई मुरीद, लिखा-लाजवाब! Video Viral

Similar News