एक्ट्रेस से यूजर्स ने पूछा तुम्हारी ब्रा की साइज क्या है, फिर जो जवाब मिला जानिए

Filmi News : एक्ट्रेसों का सोशल मीडिया में ट्रोल होना कोई नई बात नहीं हैं। वह कई मौकों पर यूजर द्वारा ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। हद तब हो जाती है जब एक्ट्रेस व फैंस भी नहीं समझ पाते है कि आखिर वह किस वजह से ट्रोल की जा रही हैं।

Update: 2021-04-09 00:02 GMT

Filmi News : एक्ट्रेसों का सोशल मीडिया में ट्रोल होना कोई नई बात नहीं हैं। वह कई मौकों पर यूजर द्वारा ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। हद तब हो जाती है जब एक्ट्रेस व फैंस भी नहीं समझ पाते है कि आखिर वह किस वजह से ट्रोल की जा रही हैं।

कई मौकों पर ट्रोलर एक्ट्रेसों की बाॅडी शेप आदि को लेकर भी अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं। कुछ इसी तरह की अभद्र ट्रोलिंग का शिकार हाल ही में टीवी की फेमस एक्ट्रेस सायंतनी घोष हुई है। सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक दर्द बयां किया है। साथ ही उन्होंने लोगों की मानसिकता बदलने का भी आग्रह किया है।

अभद्र टिप्पणी पर बयां किया दर्द

एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि कल मैंने एक इंटरैक्टिव सेशन किया। जिसमें एक यूजर ने मेरे ब्रा की साइज पूछी। आगे वह लिखती है कि हालांकि मैंने उसे वहीं जवाब दे दिया था। लेकिन मुझे लगा कि अभी बहुत कुछ है जिसके बारे में बात करनी चाहिए। 

एक्ट्रेस लिखती है कि बाॅडी शेमिंग एक बुरी बात हैं। जिसे समझाने में असमर्थ हूं। महिला ब्रेस्ट के प्रति आकर्षण क्या है। यह किस आकार है। इसे स्वीकारना इतना मुश्किल क्यों हैं। यह सिर्फ एक शरीर का अंग है। आगे एक्ट्रेस लिखती है कि आज विश्व स्वास्थ्य दिवस हैं। ऐसे में साइज वाली मानसिकता को दूर करने का तरीका है। एक्ट्रेस लिखती है कि आज मानसिक स्वास्थ्य इसका एक अहम हिस्सा बनता जा रहा है। शरीर को स्वस्थ्य एवं फिट रखना जरूरी हैं। बावजूद इसके अपने दिमाग को न भूलें। मैं इस बदलाव के लिए हूं। क्या आप भी सहमत हैं। तो हार्ट इमोजी शेयर करिए अगर मेरे साथ हो तो। 

बता दें कि सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने साल 2006 में अपने करियर की शुरूआत की थी। पहली बार वह कुमकुम एक प्यारा सा बंधन सीरियल में नजर आई। इसके अलावा वह अब तक क्राईम पेट्रोल, नागिन, घर एक सपना, काॅमेडी सर्कल जैसे कई सीरियलों में नजर आ चुकी हैं। सायंतनी घोष टीवी जगत का एक पाॅपुलर चेहरा हैं। उनकी फैंस फालोइंग भी काफी हैं। 

Entertainment: सभी के दिल को घायल कर एक्ट्रेस Nora Fatehi ने मचा दिया हड़कंप, महज एक दिन में मिले 11 Million Views

Kapil Sharma के साथ काम करने फैंस ने जताई इच्छा, तो एक्टर ने अभी मैं खुद हूं बैठा

तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में शुमार हुई उर्वशी रौतेला, 10 करोड़ में साइन की यह फिल्म

Similar News