उर्वशी रौतेला अपने माँ-बाप से पूछ कर देती है बोल्ड सीन, 38 साल बड़े सनी देओल के साथ जब किया सीन तो...

उर्वशी रौतेला अपने माँ-बाप से पूछ कर देती है बोल्ड सीन, 38 साल बड़े सनी देओल के साथ जब किया सीन तो...मुंबई: बॉलीवुड में अगर फिल्मे पाना है तो

Update: 2021-02-16 06:31 GMT

उर्वशी रौतेला अपने माँ-बाप से पूछ कर देती है बोल्ड सीन, 38 साल बड़े सनी देओल के साथ जब किया सीन तो...

मुंबई: बॉलीवुड में अगर फिल्मे पाना है तो बोल्ड सीन देना जरूरी होता है. कुछ एक्ट्रेस की माने तो उन्हें सिर्फ बोल्ड सीन्स के कारण ही फिल्मे दी जाती है. आज आपको हम बताना चाहते है की उर्वशी रौतेला एक ऐसी एक्ट्रेस है जो हर एक बोल्ड सीन करने के पहले अपने माँ-बाप से जरूर पूछती है. 

Redmi Note 9 reviews: specifications, performance and price

उर्वशी ने एक इंटरव्यू में बताया की वो बोल्ड सीन नहीं करना चाहती थी. लेकिन फिल्मो में मिल रहे ऑफर में बोल्ड सीन होती ही थी जिसके कारण मैंने अपने माँ-बाप से पूछ कर ही सीन करने की हामी भरी है. 
अपने कैरियर की शुरुआत में ही बोल्ड सीन और आइटम सांग में डांस कर बॉलीवुड में अलग इमेज बनाई जिसके कारण उन्हें सिर्फ आज बोल्ड सीन और आइटम सांग के ही ज्यादा ऑफर आते है. 

शहनाज गिल को प्यार में मिला धोखा! इस शख्स ने चोरी से रचाई शादी, तस्वीरें सामने आई तो…

वह फिल्मों में खुद से 38 साल बड़े एक्टर के साथ भी रोमांस कर चुकी हैं. बता दें कि उर्वशी ने वर्ष 2013 में फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. सनी देओल के साथ बोल्ड सीन करने पर उर्वशी के माँ-बाप ने उन्हें कुछ नहीं कहा था और कहा बेटा फ्यूचर में ध्यान दो जो जरूरी है. 
फिल्म में उर्वशी के अपोजिट सनी देओल थे. जिस समय उर्वशी ने यह फिल्म की थी, उस वक्त उनकी उम्र मात्र 19 साल थी. जबकि सनी देओल उनसे उम्र में 38 साल बड़े हैं. फिल्म में उर्वशी ने सनी देओल के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे. उर्वशी लगभग अपनी हर फिल्म में बोल्ड सीन देती हैं.
इस बारे में उर्वशी ने एक बार कहा था,’मैं नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हूं. मेरे माता-पिता दोनों ही बिजनेस फील्ड में हैं. ऐसे में वो बॉलीवुड की ग्लैमरस लाइफ से दूर ही रहते हैं. जब फिल्मों में मुझे बोल्ड सीन्स करना होता है, तो इसके लिए मैं मम्मी-पापा से पूछती जरूर हूं. ‘हेट स्टोरी 4′ में भी उनसे पूछ कर ही मैंने इंटीमेट सीन किए थे.’ [signoff]

Similar News