अमिताभ बच्चन को रेखा से बचाने के लिए डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने किया था कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे आप दंग...

अमिताभ बच्चन को रेखा से बचाने के लिए डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने किया था कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे आप दंग...Bollywood में सितारों के बीच

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

अमिताभ बच्चन को रेखा से बचाने के लिए डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने किया था कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे आप दंग…

Bollywood में सितारों के बीच आपसी लड़ाई होना नार्मल बात है. लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे थे जहा अपने पति को बचाने के लिए उनकी पत्नी किसी भी हद तक गुजर जाती है. ऐसा ही एक मामला था एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)और एक्ट्रेस रेखा(Rekha) के बीच चल रहे अफेयर को लेकर अमिताभ की पत्नी जया बच्चन को मोर्चा संभालना पड़ा था.

सारा अली ने मालदीव से शेयर किया स्विमसूट की तस्वीरें तो फैंस दिया यूं रिएक्शन

बॉलीवुड सितारों के रोमांस के चर्चे तो अपने हमेशा सुना होगा लेकिंन हकीकत के किस्से आज हम आपको सुनाने जा रहे है. अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच अफेयर को लेकर हमेशा मीडिया में चर्चा होती रही है. शादी के बाद भी अमिताभ रेखा के रिलेशन में थे. इस दौरान सन 1976 में एक फिल्मकी शूटिंग के दौरान अमिताभ और रेखा करीब आ गए थे. दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां जया के लिए घातक होती जा रही थी. इस बीच एक ऐसा किस्सा हुआ जिसके बाद जया और रेखा के बीच सब कुछ बदल गया।

जानकारी के मुताबिक अमिताभ और रेखा के बीच चल रहे अफेयर की खबर जया को हो गई थी. इस बीच जया ने एक गेम खेलते हुए रेखा को अपने घर बुलाया और कहा की आज मेरे घर में लंच है और रेखा तुम्हे आना है. इस बीच में रेखा अमिताभ के घर पहुंच भी गई. साथ बैठ कर सबने खाना खाया इसके बाद जब रेखा जाने लगी तो जया ने कहा की रेखा कुछ भी हो जाए मै अमिताभ से दूर नहीं जा सकती बस इसके बाद रेखा और अमिताभ में दूरी बढ़ने लगी थी.

इसके बाद जब रेखा जाने लगीं तो जया उन्हें छोड़ने बाहर तक आईं और तभी उन्होंने रेखा से कहा, ‘ चाहें कुछ भी हो जाए पर मैं अमित को छोडूंगी नहीं’. यही वो बात थी जिसके बाद सबकुछ बदल बदल गया था. ख़बरों की मानें तो अमिताभ को भी इस डिनर के बारे में पता चल गया था और साथ ही वह समझ चुके थे कि जया, उनके और रेखा के बारे में सबकुछ जान चुकी हैं. कहते हैं कि इस घटना के बाद से ही बिग बी ने रेखा से दूरी बना ली थी.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News