तीन भारतीय महिलाये इस वर्ष गूगल पर सबसे ज्यादा की गई सर्च, यह थी वजह

गूगल सर्च इंजन पर भारतीयो ने इस वर्ष तीन महिलाओ को सबसे ज्यादा सर्च किया। जिनमें रिया चक्रवर्ती, कनिका कपूर एवं अंकिता लोखंडे है।

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

तीन भारतीय महिलाये इस वर्ष गूगल पर सबसे ज्यादा की गई सर्च, यह थी वजह

गूगल सर्च इंजन पर भारतीयो ने इस वर्ष तीन महिलाओ को सबसे ज्यादा सर्च किया। जिनमें रिया चक्रवर्ती, कनिका कपूर एवं अंकिता लोखंडे है। तीनों ही महिलाये लोगो के बीच काफी चर्चा का विषय भी रही है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया में तो रिया चक्रवर्ती की चर्चा थमी नही।

रिया चक्रवर्ती

दरअसल पहले नंबर रही रिया चक्रवर्ती को जून माह में एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद तेजी से सर्च किया जाने लगा था। रिया के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाये रही। बाद में एनसीबी की ड्रग जांच आदि में भी रिया का नाम सामने आने पर उन्हे तेजी के साथ सर्च किया गया।

कनिका कपूर

गायिका कनिका कपूर दूसरे नंबर पर हैं। मार्च-अप्रैल माह में कनिका तब सुर्खियों में आईं थीं, जब वे कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद खुद को आइसोलेट ना करते हुए आयोजनों के साथ ही लोगो की बीच लगातार बनी हुई थीं। लखनऊ में कोरोना संक्रमण का खतरा बहुत बढ़ गया था।

अंकिता लोखंडे

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सर्च के मामले में तीसरे नंबर पर थी। अंकिता को भी सुशांत के कारण ही सर्च किया गया। रिया से पहले अंकिता ही सुशांत की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। बाद में दोनों के रास्‍ते अलग हो गए थे। लेकिन सुशांत की मौत के बाद अंकिता ने लगातार सुशांत को लेकर बातें कीं और उसके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की। अंकिता की चर्चा जनमानस पर भी बनी रही।

अनिल कपूर 63 साल के और शिल्पा शेट्टी 45 साल की…17 साल बाद दोनों मिले तो लगा लिया एक-दूसरे को गले फिर….

बिग बाॅस के घर में शांति फिर हुई भंग, अर्शी खान एवं रूबीना के बीच ठनी, आर्शी ने कहा पीटकर जाउंगी…

Similar News