इस वर्ष फिल्मों में होगी नऐ चेहरों की एन्ट्री, बॉलीबुड इन एक्ट्रेस के बेटा-बेटी करेगे धमाल

इस वर्ष फिल्मों में होगी नऐ चेहरों की एन्ट्री, बॉलीबुड इन एक्ट्रेस के बेटा-बेटी करेगे धमाल बॉलीबुड। नये वर्ष की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

इस वर्ष फिल्मों में होगी नऐ चेहरों की एन्ट्री, बॉलीबुड इन एक्ट्रेस के बेटा-बेटी करेगे धमाल

बॉलीबुड। नये वर्ष की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में बॉलीबुड भी अब फिल्म निर्माण को लेकर जहां तैयारी में है वही फिल्मों में नये चेहरों की धमाकेदार एन्ट्री होगी। खून में दौड़ती फिल्म ऐक्टिंग का लाभ बॉलीबुड के शहबजादे उठाने की तैयारी कर रहे है।
मार्च माह में लॉक डाउन लगने के बाद से फिल्म जगत पर भी इसका बुरा असर पड़ा और फिल्मों में काम करने के इच्छुक एक्ट्रेस परिवार के बच्चों का इंतजार भी लगभग समाप्त हो चुका है।

यह भी पढ़े : सपना के हॉटनेस की दुनिया है दीवानी, इतने करोड की है मालकिन, एक स्टेज के लेती है इतने रूपए…

इन पर चर्चा तेजी से

जान्हवी कपूर के बाद श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी फिल्मों में अपनी शुरुआत कर सकती हैं। खुशी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं और अक्सर सोशल मीडिया पेज पर काफी एक्टिव रहती हैं।

यहाँ क्लिक करें : Amazon Hot Deals

Full View Full View Full View

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपनी सबसे अच्छी दोस्त, अनन्या पांडे की तरह फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती हैं।
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। माना जा रहा है कि वे भी इस साल बॉलीवुड में अपना कदम रख सकती हैं। इससे पहले ही सुहाना खान शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का नमूना पेश कर चुकी हैं।

बॉलीवुड न्यूज़ : कभी इस एक्टर को बेइंतहा प्यार करती थी दिशा पटानी, दो बार पकड़ा था रंगे हाथों, फिर ऐसे मचाया बवाल और अब…

शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान को लेकर चर्चा हैं कि इस साल आर्यन करण जौहर की अपकमिंग स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 से बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर सकते हैं।
अनन्या पांडे के चचेरे भाई और चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे इस साल फिल्मों में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहान यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन के साथ अपने करियर की शुरुआत करेंगे।

बॉलीवुड न्यूज़ : वरूण धवन को कभी श्रद्धा कपूर कर चुकी है आई लव यू बोलकर प्रपोज, फिर एक्टर ऐसे ठुकराया प्रपोजल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News