सोनाली बेन्द्रे के प्यार में पागल था पाकिस्तान का यह क्रिकेटर, दे डाला था किडनैप करने की धमकी, फिर..

सोनाली बेन्द्रे बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। सोनाली आज अपना 46वां जन्मदिन सेलीब्रेट

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

सोनाली बेन्द्रे के प्यार में पागल था पाकिस्तान का यह क्रिकेटर, दे डाला था किडनैप करने की धमकी, फिर..

सोनाली बेन्द्रे बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। सोनाली आज अपना 46वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस की जोड़ी सुनील शेट्टी, अजय देवगन आमिर खान सहित कई अन्य स्टारों के साथ खूब जमी। सोनाली हम साथ साथ है, सरफरोश, मेजर साहब जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आई। वह अपने शानदार अभिनय के साथ दिलकश अदाओं से आम लोगों को अपना दीवाना बनाया था। तो चलिए जानते हैं आखिर सोनाली बेन्द्रे की खूबसूरती का कौन-कौन दीवाना था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनाली बेन्द्रें के दीवानों में राज ठकारे, सुनील शेट्टी एवं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर थे। कहा तो यहां तक जाता है कि क्रिकेटर शोएब सोनाली के इतने दीवाने थे कि उन्होंने सोनाली को किडनैप कराने लेने तक की धमकी दे डाली थी। खबरों की माने तो शोएब की सोनाली से पहली मुलाकात भारत दौरे के दौरान हुई थी। पहली ही मुलाकात में क्रिकेटर एक्ट्रेस को देखते ही दिल दे बैठे थे। शोएब अख्तर ने पहली बार सोनाली को फिल्म देसी बाबू में देखा था।

जब करिश्मा कपूर के घर काम करने आया कारपेंटर, घुस गया बेडरूम में फिर कर दी गन्दी हरकत, अकेली थी करिश्मा…

तभी से वह एक तरफा प्यार करने लगे थे। शोएब सोनाली के इतने दीवाने थे कि वह उनकी तस्वीर को अपने वाॅलेट में रखा करते थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने प्यार का खुलासा किया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर एक्ट्रेस उनके प्रपोज को एक्सपेट नहीं करती है तो वह उन्हें किडनैप करा लेंगे।

दीपिका और रणवीर के बेडरूम सीक्रेट के राज खुले, दीपिका ने कहा रणवीर मुझे बहुत देर तक….

फिर जब सोनाली से क्रिकेटर शोएब के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां मैंने सुना जरूर है कि वह मेरे फैन हैं। इसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं, लेकिन मेरी क्रिकेट में कुछ खास दिलचस्पी नहीं हैं। लिहाजा मैं उन्हें कुछ खास जानती नहीं। बता दें कि सोनाली एक समय सुनील शेट्टी एवं राज ठाकरे लेकर भी जमकर सुर्खियों में रही हैं। सोनाली एवं राज ठाकरे से जुड़ी कहानी के बारे में हम अगले पोस्ट में चर्चा करेंगे।

Ajay Devgan ने बेहद आकर्षक तस्वीर शेयर कर दी नए वर्ष की बधाई, तो मलाइका ने ऐसे विदा किया साल 2020 को

सोनम कपूर ने साल के पहले दिन पति संग शेयर की लिपलाप तस्वीर, फैंस हुए रोमेंटिक

सलमान खान से भाग्यश्री को जर्बदस्ती किस करना चाहता था फोटोग्राफर, फिर सलमान ने..

Similar News