राजेश खन्ना एवं जयप्रदा के इस इंटीमेट सीन ने बिखेरी थी सबसे ज्यादा सुर्खियां, उस दौर का था सबसे बोल्ड सीन

राजेश खन्ना एक जमाने के सुपरस्टार थे। उनकी हर फिल्में जमकर धमाल मचाती थी। राजेश खन्ना ने अपने करियर में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। वह बेहद ही शानदार

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

राजेश खन्ना एवं जयप्रदा के इस इंटीमेट सीन ने बिखेरी थी सबसे ज्यादा सुर्खियां, उस दौर का था सबसे बोल्ड सीन

राजेश खन्ना एक जमाने के सुपरस्टार थे। उनकी हर फिल्में जमकर धमाल मचाती थी। राजेश खन्ना ने अपने करियर में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। वह बेहद ही शानदार अभिनेता थे। उनके अभिनय की दुनिया दीवानी थी। राजेश खन्ना की फिल्मों में गाने बहुत ही जोरदार हुआ करते थे। आज दिवंगत एक्टर इस दुनिया में नहीं है।

लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें खूब मिस करते हैं। सुपरस्टार राजेश खन्ना ने फिल्मों में हर तरह के रोल निभाए हैं। उनकी फिल्मों में जोड़ी भी कई एक्ट्रेस संग खूब जमी थी। इन्हीं में से एक हैं जयप्रदा। जयप्रदा इन दिनों फिल्मों से दूर है और वह राजनीति में सक्रिय हैं।

बीते चुनाव में वह अपने बयानों एवं अपोजिट पार्टी के बयानों से खूब सुर्खियों में रही। इसी दौरान उनकी एक फिल्म का बोल्ड सीन वायरल हुआ था। वायरल हुए सीन में राजेश खन्ना एवं जयप्रदा नजर आई थी। फिल्म थी ‘आवाज‘। इस फिल्म में एक गाना था ‘आ जानेमन आज तुझे‘ सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा।

पूनम पाण्डेय ने अपनी कातिल अदाओं से बनाया सबको दीवाना, वीडियों हुआ वायरल

कारण यह कि इस फिल्म में राजेश खन्ना एवं जयप्रदा के बीच कुछ इंटीमेट सीन थे। यह सीन उस जमाने में काफी बोल्ड माने जाते थे। जब चुनावों के दौरान जयप्रदा सुर्खियों में आई तो इस फिल्म का गाना भी तेजी से वायरल हुआ। जिसमें उन्होंने राजेश खन्ना संग इंटीमेट सीन दिए थे।

बालीवुड में पहली बार इस एक्ट्रेस ने दिया था 4 मिनट का सबसे लम्बा किसिंग सीन, उस जमाने में किसिंग सीन के बदले दिखाए जाते थे दो मिलते गुबालों के फूल

Similar News