शादी से पहले लीव इन रिलेशन में रहे चुके है बालीवुड की ये फेमस कपल, क्लिक कर देखें पूरी लिस्ट

बाॅलीवुड के गलियारे में ढेर सारे ऐसे कपल है जो शादी करने से पहले एक-दूसरे के साथ लीन इन रिलेशन में रह चुके हैं। लीव इन रिलेशन को लेकर इन दिनों बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिश सुर्खियों में हैं।

Update: 2021-06-23 10:56 GMT

मुम्बई। बाॅलीवुड के गलियारे में ढेर सारे ऐसे कपल है जो शादी करने से पहले एक-दूसरे के साथ लीन इन रिलेशन में रह चुके हैं। लीव इन रिलेशन को लेकर इन दिनों बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिश सुर्खियों में हैं। खबरों की माने तो वह इन दिनों साउथ के पाॅपुलर बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं और जल्द ही लीव इन में रहने जा रही हैं। ठीक इसी तरह बाॅलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो शादी से पहले लीव इन में रह चुके हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन से कपल शामिल हैं। 

अक्षय एवं ट्वींकल

अक्षय कुमार एवं ट्वींकल खन्ना बाॅलीवुड के फेमस कपल हैं। अक्षय शादी से पहले ट्वींकल के साथ लीव में इन रिलेशन में रह चुके हैं। जिसका खुलासा एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने खुद किया था। अक्षय की माने तो उन्होंने ऐसा अपनी सास डिम्पल कपाडिया के कहने पर किया था। डिंपल का कहना था कि अगर एकसाथ तक सबकुछ ठीक रहा तो आगे वह दोनों की शादी करेंगी।

सैफ एवं करीना

सैफ अली खान एवं करीना कपूर बाॅलीवुड की पाॅपुलर जोड़ी हैं। अक्सर यह जोड़ी अपनी एक्टिविटी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। सैफ एवं करीना भी शादी से पहले लीव इन में रह चुके हैं। इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू के दौरान खुद करीना कपूर ने किया था। करीना ने कहा था कि मैं लीव इन रिलेशन को खुद ट्राई किया है। मैं एक मार्डन महिला हूं। मुझे खुशी है कि जिस पर भरोसा कर रही हूं उसके साथ रह रही हूं। बता दें कि सैफ एवं करीना ने शादी साल 2012 में किया था। 

आमिर खान एवं किरण राव

शादी से पहले आमिर खान एवं किरण राव भी लगभग डेढ़ सालों तक एक-दूसरे के साथ लीव में रिलेशन में रह चुके हैं। खबरों की माने तो फिल्म लगान में असिस्टेंट डायरेक्टर किरण राव काम कर रही थी। यही से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी।

विराट एवं अनुष्का

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब एक्टर से प्रोड्यूसर बन चुकी हैं। उन्होंने विराट कोहली से शादी 11 दिसम्बर 2017 में की थी। शादी से पहले दोनों लीव इन रिलेशन में रह चुके हैं। इस दौरान एक बार दोनों के बीच ब्रेकअप भी हो चुका था। बाद में फिर से नजदीकियां बढ़ी और अब दोनों सितारे एक बेटी के पैरेंट्स हैं।

Similar News