सलमान खान से शादी करना चाहती थी यह एक्ट्रेस, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग

सलमान खान ने बाॅलीवुड में कई हिरोइनों को लांच किया। जिसमें से एक एक्ट्रेस हैं जरीन खान। जरीन ने सलमान के साथ फिल्म वीर से बाॅलीवुड में

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

सलमान खान से शादी करना चाहती थी यह एक्ट्रेस, वजह जान आप भी रह जाएंगे दंग

सलमान खान ने बाॅलीवुड में कई हिरोइनों को लांच किया। जिसमें से एक एक्ट्रेस हैं जरीन खान। जरीन ने सलमान के साथ फिल्म वीर से बाॅलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह सलमान की ही फिल्म रेडी के गाने कैरेक्टर ढीला में नजर आई। कई फिल्मों में सलमान के साथ काम करने के बाद जरीन खान अभी तक बाॅलीवुड में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई हैं।

बीते सालभर पहले वह सलमान खान को लेकर जमकर सुर्खियों में रही हैं। दरअसल उनसे एक जब एक इंटरव्यू में यह पूछा गया कि वह अपने बारे में क्या अफवाह फैलाना चाहेगी। तब उन्होंने कहा था कि वह चाहती है कि सलमान के साथ शादी की उनकी अफवाह फैले। जरीन ने साफ किया था कि उनकी और सलमान की शादी की अफवाहें उड़े। जरीन अपने इस बयान को लेकर जमकर सुर्खियों में रही।

जब श्रीदेवी की फीस सुन बोनी कपूर के उड़ गए थे होश, कह दी थी सबसे ज्यादा फीस देने की बात…फिर मां ने दिया था यह रिएक्शन

इसी तरह जब जरीन से दूसरा सवाल पूछा गया कि करण सिंह ग्रोवर, सलमान खान एवं गौतम रोड़े के साथ वह किसके साथ शादी एवं किसके के साथ हुकअप करना चाहेगी। तब जरीन ने कहा था कि वह सलमान के साथ हुकअप करना चाहेगी। कुल मिलाकर जरीन सलमान को लेकर काफी सीरियस हैं। लेकिन सलमान है कि शादी को लेकर राजी नहीं हैं। वह इस समय 54 साल के हो चुके हैं।

Full View Full View Full View

लेकिन वह अब तक कुंवारे हैं। सलमान खान जहां कहीं भी जाते हैं उनसे शादी से जुड़ा सवाल जरूर किया जाता है। जिसका वह बड़े ही मजाकियां ढंग से जवाब देते हुए नजर आते हैं। तो वहीं जरीन खान फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर है। लाॅकडाउन के दौरान उनका एक बयान जमकर सुर्खियों में रहा था। उन्होंने कहा था कि अब जल्द ही फिल्में करनी पड़ेगी। क्योंकि उनका बैंक बैलेंस जवाब दे रहा हैं।

कभी इस एक्ट्रेस पर मर मिटे से सलमान खान, शादी का प्रपोजल लेकर पहुंचे थे पिता से मिलने, इस बात ने तोड़ दिया उनका दिल

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News