इस एक्ट्रेस ने कहा मेरी अंडरगारमेंट धोता था अमीषा पटेल का भाई अश्मित पटेल, अश्लील MMS पूरे देश में फ़ैल गया था...

इस एक्ट्रेस ने कहा मेरी अंडरगारमेंट धोता था अमीषा पटेल का भाई अश्मित पटेल, अश्लील MMS पूरे देश में फ़ैल गया था...मुंबई। बॉलीवुड में

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

इस एक्ट्रेस ने कहा मेरी अंडरगारमेंट धोता था अमीषा पटेल का भाई अश्मित पटेल, अश्लील MMS पूरे देश में फ़ैल गया था…

मुंबई। बॉलीवुड में एक्टर का कम समय में ऊपर बढ़ जाना जितना कठिन है उसी तरह नीचे आना उतना ही आसान है. आज हम बात कर रहे है मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) के भाई और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) की जो हमेशा विवादों से घिरे रहे है. बॉलीवुड में अश्मित ने हिट फिल्मे तो कम ही दी लेकिन विवाद को लेकर वो हमेशा चर्चे में रहे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अश्मित का जन्म दिल्ली में हुआ था जिसके बाद अश्मित फिल्मो को लेकर तो कम लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा विवाद में रहे है. अश्मित ने अपने कैरियर की शुरुआत फिल्म 'इंतेहा' से की थी जिसके बाद ये फिल्म तो ख़ास नहीं रही लेकिन 2004 में आई सुपरहिट फिल्म 'मर्डर' में इनके रोल को लेकर ये मीडिया की सुर्खियों में बने रहे है.

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना की फिल्मे होती रही लगातार फ्लॉप तो गुस्से में आकर कर डाला था ये काम…

बिग बॉस के सीज़न 4 में अश्मित और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मालिक का नाम तेजी से जुड़ने लगा था. मीडिया की आने तो दोनों एक दूसरे को डेट तक कर रहे थे. इस बीच दोनों के प्यार और रोमांस की चर्चा तेजी से बढ़ती गई. एक इंटरव्यू के दौरान वीना ने खुलासा किया की बिग बॉस सीजन के दौरान अश्मित पटेल उनकी अंडरगारमेंट धोता था. यहाँ तक की मेरे सारे कपडे वही धोता था.

वीना ने आगे कहा की उन्होंने कभी अश्मित से प्यार नहीं किया वो मेरे हाँथ धोकर पीछे पड़ा था. जिसके बाद मैंने उनसे पीछा छुड़ा लिया था. वीना ने आगे कहा की आज तक मैंने ऐसे चिपकू इंसान कही नहीं देखा था. वीना के इस तरह कहने के बाद हड़कंप मच गया था और बिगबॉस के घर में बवाल तक मच गया था.


आपको बता दे की बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा अश्लीलता फैलाने वालो में से इन्ही दोनों का नाम सबसे ज्यादा आता था. अश्मित और वीना का किस करते हुए और मसाज करते कई बार वीडियो वायरल हुआ था. वीना और अश्मित एक ही कम्बल में सोते थे यहाँ तक की कई बेकार वीडियो इनके वायरल हुए थे.

फिल्मों में इंटीमेट एवं किसिंग सीन को लेकर कभी अजय देवगन ने दिया था यह जवाब, बादशाहों में इलियाना संग दिए थे गई बोल्ड सीन

बिग बॉस को लेकर इनका विवाद कम नहीं हुआ था की एक वायरल वीडियो ने अश्मित को बदनाम कर दिया और इसके बाद उनका कैरियर तक चौपट हो गया था. अस्मित और एक्ट्रेस रिया सेन के बीच वायरल इस वीडियो को लगभग पूरे देश ने देखा था. 90 सेकण्ड के इस वीडियो में दोनों अश्लील हरकत कर रहे थे और सम्बन्ध बनाते नजर आ रहे थे. हलाकि इस वीडियो को दोनों ने फ़र्ज़ी करार दिया और कहा की ये उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

Salman Khan का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, कहा मै शादी करना चाहता हूँ, लेकिन लड़की इस तरह की होगी तभी…

अभिषेक बच्चन की फिल्म गुरू ने रिलीज के पूरे किए 14 साल, ऐश्वर्या एवं अभिषेक की वायरल हुई तस्वीर, तो अमिताभ ने कही यह बात…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News