अक्षय कुमार से इस अभिनेत्री को पंगा लेना पड़ा महंगा, सवालों के सही जवाब मिलने पर उतारने पड़े थे पूरे कपड़े

अक्षय कुमार अकेले ऐसे अभिनेता है जो हर उम्र की एक्ट्रेसों के संग रोमांस कर चुके हैं। कभी वह अपनी उम्र से बड़ी एक्ट्रेसों संग रोमांस करके

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

अक्षय कुमार से इस अभिनेत्री को पंगा लेना पड़ा महंगा, सवालों के सही जवाब मिलने पर उतारने पड़े थे पूरे कपड़े

अक्षय कुमार अकेले ऐसे अभिनेता है जो हर उम्र की एक्ट्रेसों के संग रोमांस कर चुके हैं। कभी वह अपनी उम्र से बड़ी एक्ट्रेसों संग रोमांस करके सुर्खियों में छाए रहे। तो वहीं इस समय अक्षय अपनी उम्र से आधी एक्ट्रेसों के संग रोमांस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय कुमार फिल्म पृथ्वीराज, अतरंगी रे, लक्ष्मी आदि फिल्मों में अपनी उम्र की आधी एक्ट्रेसों के साथ रोमांस कर चुके हैं। ऐसा ही एक रोमांस उन्होंने फिल्म देसी ब्वाॅय में चित्रांगदा के साथ किया था। चित्रांगदा एवं अक्षय के उम्र में भी काफी फासला हैं।

चित्रांगदा जहां 44 साल की है तो वहीं अक्षय 53 साल के हैं। चित्रांगदा एवं अक्षय कुमार फिल्म देसी ब्वाॅय के एक सीन को लेकर जमकर सुर्खियों में थे। यह वीडियो आज भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल होता हैं। इस वीडियो में चित्रांगदा अक्षय कुमार की पढ़ाई में मदद करती हैं। वह कहती है कि मैं तुम्हारे हर सही जवाब पर अपने शरीर में मौजूद कपड़ों में से एक कपड़ों को उतार दूंगी।

सुहाना खान ने फैंस को दिया जोरदार झटका, कर डाला यह काम, छोड़ी मुम्बई..

पहला सवाल चित्रांगदा अक्षय से पूछती है कि इनकम टैक्स की हिस्ट्री बाताओ, पहले तो अक्षय न नुकुर करते है, फिर वह सवाल का सही उत्तर दे देते हैं। जिस पर एक्ट्रेस अपना कपड़े उतारना शुरू कर देती हैं। लेकिन लास्ट सवाल का जवाब अक्षय कुमार गलत दे देते हैं। जिस पर चित्रांगदा कहती है थैक्स गाॅड मैं इसके नीचे कुछ नहीं पहना था।

रणवीर कपूर फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का को ऐसा क्या कह दिया कि गुस्से से लाल हो गई थी एक्ट्रेस, मचा दिया था हड़कंप, फिर…

यह सुनकर अक्षय कुमार अपना उत्तर चेंज करते हुए नजर आते हैं। आगे चित्रांगदा अक्षय के पास जाती है और काफी रोमेंटिक होती हुई नजर आती हैं। फिल्म देसी ब्वाॅय का यह वीडियो समय-समय पर जमकर वायरल होता है।

अक्षय कुमार उम्र की आधी एक्ट्रेसों संग करते है रोमांस, लिस्ट में है कई यंग एक्टर्स के नाम शामिल

रणवीर ने की आलिया की तारीफ, कहा-इस कारण नहीं हो सकी हमारी शादी

विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा से पहली बार मिलते ही इस बात को लेकर हो गए थे नर्वस

Similar News