बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही हैं ये वेब सीरीज़, पढ़िए जरूरी खबर

बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही हैं ये वेब सीरीज़, पढ़िए जरूरी खबरटीवी सीरियल्स देखने का ट्रेंड अब आउटडेटेड हो गया है… टीवी सीरियल्स की जगह अब

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही हैं ये वेब सीरीज़, पढ़िए जरूरी खबर

टीवी सीरियल्स देखने का ट्रेंड अब आउटडेटेड हो गया है… टीवी सीरियल्स की जगह अब नेटफ्लिक्स, एमेज़ॉन प्राइम, आल्ट बालाजी आदि पर देखी जानेवाली वेब सीरीज़ ने ले ली है… डबल मीनिंग डायलॉग्स, गाली-गलौज, सेक्स, क्राइम से भरपूर ये वेब सीरीज़ लोगों की मोबाइल स्क्रीन को बोल्ड बना रही हैं…

नशे में धुत Salman Khan ने की थी katrina kaif से ऐसी हरकत कि हो गया था दोनों का ब्रेकअप, Akshay के साथ देख भड़क…

वेब सीरीज़ को सोशल मीडिया पर प्रमोट करने के लिए बोल्ड सीन एक तरह से टीआरपी का काम कर रहे हैं, इसलिए लगभग हर वेब सीरीज़ में सेक्स सीन और बोल्डनेस का तड़का ज़रूर लगाया जा रहा है. बोल्डनेस की हदें पार करती कुछ वेब सीरीज़ पर एक नज़र:
1) ट्रिपल एक्स (XXX)  इसे अब तक की सबसे बोल्ड वेब सीरीज़ कह सकते हैं. एकता कपूर की बेहद बोल्ड वेब सीरीज़ ट्रिपल एक्स की कहानी सेक्स, महिलाएं और कंट्रोवर्सी के इर्दगिर्द ही घूमती है यानी इस वेब सीरीज़ का हर एपिसोड सेक्स से भरा हुआ है. ट्रिपल एक्स में शांतनु माहेश्‍वरी, रित्विक धंजानी, अंकित गेरा जैसे पॉप्युलर टीवी एक्टर्स ने पहली बार इतने बोल्ड सीन्स किए हैं.

सलमान खान खेतों में धान बोने के बाद अब चला रहे ट्रैक्टर, वायरल हो रहा है वीडियो

2) लस्ट स्टोरीज़ करण जौहर, ज़ोया अख़्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी जैसे दिग्गजों द्वारा निर्मित लस्ट स्टोरीज़ अपने नाम की तरह ही लस्ट से भरपूर थी. इस वेब सीरीज़ में कियारा आडवानी पर फिल्माया गया मास्टरबेशन का सीन काफ़ी विवादों में रहा.
3) मिर्ज़ापुर गैंग और क्राइम पर आधारित ऐमेज़ॉन प्राइम पर आई मिर्ज़ापुर में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मेसी, श्‍वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल आदि कलाकार प्रमुख रोल में नज़र आए. इस वेब सीरीज़ में जहां श्‍वेता त्रिपाठी मास्टरबेशन करती नज़र आईं, वहीं पंकज त्रिपाठी पहली बार बेड सीन करते हुए दिखे. मिर्जापुर में श्‍वेता त्रिपाठी के बोल्ड सीन सोशल मीडिया पर काफ़ी समय तक चर्चा का विषय बने रहे.
4) माया 2 अपने पिता विक्रम भट्ट के नक्शेक़दम पर चलती कृष्णा भट्ट ने माया 2 वेब सीरीज़ का निर्देशन किया है. दो समलैंगिक महिलाओं की कहानी पर आधारित इस वेब सीरीज़ में लीना जुमानी और प्रियल गौर ने लिप लॉक सीन दिया है. समलैंगिकता के नाम पर सेक्स परोसती माया 2 ने भी ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरी हैं.

मै शादी के बिना भी बच्चे पैदा कर सकती हो और मुझे कोई रोक भी नहीं सकता: एक्ट्रेस तब्बू

5) अपहरण हाल ही में क्राइम और बोल्डनेस से भरपूर एकता कपूर की एक और वेब सीरीज़ अपहरण रिलीज़ हुई. अपहरण में माही गिल की बोल्डनेस ने इस वेब सीरीज़ को सुर्ख़ियों में ला दिया है.
6) सेक्रेड गेम्स क्राइम और सेक्स पर आधारित सेक्रेड गेम्स में एक्ट्रेस राजश्री ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए हैं और इस वेब सीरीज़ में वो टॉपलेस भी नज़र आई हैं. बोल्ड सीन्स के कारण राजश्री को सोशल मीडिया पर खराब कमेंट्स का सामना भी करना पड़ा. न्यूडिटी और बोल्ड कंटेंट के कारण विवादों में रहते हुए भी सैफ अली ख़ान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज़ ने कई अवॉर्ड्स जीते.

Raveena Tandon का खुलासा, ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने की शूटिंग के दौरान तेज बुखार और पीरियड्स के दर्द में…..

[signoff]

Similar News