स्कूल यूनिफार्म में ये अभिनेत्रियां लगती है बेहद क्यूट, देखें दिशा पटानी से लेकर यामी गौतम की तस्वीरें

These actresses look very cute in school uniform, see pictures of Disha Patani to Yami Gautam : बाॅलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने हाॅट एवं ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Update: 2021-07-07 11:18 GMT

These actresses look very cute in school uniform, see pictures of Disha Patani to Yami Gautam : बाॅलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने हाॅट एवं ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जब भी इनकी तस्वीरें सामने आती हैं इंटरनेट पर खूब वायरल होती है। हर कोई इनकी खूबसूरत तस्वीरों को देखकर इनकी तारीफ करते नहीं थकता है।

ऐसे में आज हम आपको इन अभिनेत्रियों की बचपन यानी कि स्कूल यूनिफार्म की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे। जिसमें यह बेहद ही क्यूट नजर आती हैं। बचपन के स्कूल यूनिफार्म में दिशा पटानी से लेकर यामी गौतम, प्रियंका चोपड़ा एवं दीपिका पादुकोण तक की तस्वीरें समय-समय पर वायरल हो चुकी है। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है।

दिशा पटानी

दिशा पटानी अक्सर अपनी हाॅट एवं सेक्सी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिशा अब तक बाॅलीवुड में कई फिल्में कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया में भी खासा एक्टिव रहती हैं। जहां आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में दिशा की एक स्कूल यूनिफार्म की तस्वीर सामने आई। जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रही है। दिशा की इस खूबसूरत तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। लोगों ने इस तस्वीर को खूब पसंद भी किया। 

यामी गौतम

यामी बीते दिनों जमकर सुर्खियों में रही। क्योंकि उन्होंने हाल ही में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के निर्देशक से शादी की है। इस दौरान यामी की कई तस्वीरें सुर्खियों में रही। जिसमें वह बेहद ही शानदार नजर आई। अब यामी की बचपन की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वह स्कूल यूनिफार्म में नजर आ रही हैं। पीछे वह स्कूल बैग टांगे हुए हैं। यामी की इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया।

दीपिका पादुकोण

दीपिका ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के बीच एक खास जगह बनाई है। हाल ही में दीपिका की स्कूल टाइम की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह बाॅयकट हेयर के बीच हाथों में स्कूल सार्टिफिकेट लिए हुए है। तस्वीर में दीपिका स्कूल यूनिफार्म में नजर आ रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पाॅपुलर हैं। ऐसे में एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें उन्हें पहचाना काफी मुश्किल हो जाएगा। प्रियंका की यह तस्वीर स्कूल टाइम की है। इस दौरान एक्ट्रेस नीलगिरी हाउस की कैप्टन थी।

Similar News