प्रियंका और पति निक के बीच बढ़ी टेंशन, प्रियंका ने निक को 'अपशब्द' कहते हुए धक्का मारकर गाड़ी से उतारा...

प्रियंका और पति निक के बीच बढ़ी टेंशन, प्रियंका ने निक को 'अपशब्द' कहते हुए धक्का मारकर गाड़ी से उतारा...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

प्रियंका और पति निक के बीच बढ़ी टेंशन, प्रियंका ने निक को 'अपशब्द' कहते हुए धक्का मारकर गाड़ी से उतारा…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की जाने वाली प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास को शादी के बंधन में बंधे लगभग 2 साल पूरे हो चुके हैं । इस बीच दोनों की एक फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका अपने पति निक को अपशब्द कहते हुए धक्का मार कर गाड़ी से उतारते नजर आ रही हैं।

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हिंदू धर्म के सारे त्यौहार प्रियंका चोपड़ा पति निक के साथ मनाती कुछ महीने पहले दिख रही थी. इसी बीच दोनों के बीच मनमुटाव की खबर तेजी से वायरल हो रही है।

वायरल हो रही इस खबर को हम सबके सामने लाने वाले हैं आपको बता दें प्रियंका हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच नई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

दरअसल वायरल हो रहा वीडियो रियल लाइफ का नहीं है दोनों पति-पत्नी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें दोनों एक कैब में बैठे नजर भी आ रहे हैं वहीं फिल्म की शूटिंग में एक रोल प्ले करते समय वह अपने पति निक को अपशब्द कहते हुए गाड़ी से उतारते हैं दिखाई देती हैं।

माधुरी दीक्षित ने पहली बार किया था, किया खुलासा तो फैंस हो गए हैरान

ट्विंकल खन्ना ने 25 साल पहले कर दी भविष्यवाणी, हुआ भी कुछ ऐसा, खबर पढ़ना है आपके लिए बहुत जरूरी…..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News