कपिल शर्मा की काॅमेडी से सुधरी इस सिंगर के पिता की सेहत, फिर सिंगर ने जो किया उसे सुन रह जाएंगे हैरान

कपिल शर्मा अपनी काॅमेडी से आए दिन दुनियाभर के लोगों को हसंाते हैं, गुदगुदाते हैं। उनकी काॅमेडी के न जाने कितने लोग दीवाने हैं। द कपिल शर्मा

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

कपिल शर्मा की काॅमेडी से सुधरी इस सिंगर के पिता की सेहत, फिर सिंगर ने जो किया उसे सुन रह जाएंगे हैरान

कपिल शर्मा अपनी काॅमेडी से आए दिन दुनियाभर के लोगों को हसंाते हैं, गुदगुदाते हैं। उनकी काॅमेडी के न जाने कितने लोग दीवाने हैं। द कपिल शर्मा शो में आए दिन बाॅलीवुड के सेलेब्स पहुंचते हैं। जिनके साथ कपिल शर्मा खूब मस्ती करते हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि कपिल शर्मा की काॅमेडी देखकर, सुनकर एक ऐसे भी एक शख्स जिनके सेहत पर इसका सकारात्मक असर हुआ हैं। वह पहले से काफी स्वस्थ्य हो गए हैं।

नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं। वैसे कहा जाता है कि हंसना सेहत के लिए बेहद ही फायदेमंद हैं। जिसका जीता-जागता उदाहरण उस समय देखने को मिला जब एक सिंगर ने इस बात का खुलासा किया। यह सिंगर कोई और नहीं बल्कि कुनाल शर्मा हैं। कुनाल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता की सेहत बेहद खराब हुआ करती थी।

Full View Full View Full View

लेकिन मेरे पिता ने कपिल शर्मा शो देखना शुरू किया तो उससे उन्हें पाॅजिटिविटी मिली, हंसी-खुशी मिली उससे उनकी सेहत काफी हद सुधर गई हैं। वह कहते है कि यह सब कपिल की काॅमेडी की वजह से संभव हो सका हैं। कुनाल ने कपिल के सम्मान में पिछले साल एक टैटू गुदवाया है।

अक्षय से धोखा खाने के बाद शिल्पा ने किसी भी फिल्म में नहीं किया Kiss, कहा जब मेरा दिल ही…

ऐसे बदली सेहत

कुनाल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक समय उनके पिता काफी बीमार हुआ करते थे। उस समय किसी से कोई बात नहीं करता था। सब टेंशन में रहते थे। इसी दौरान हमने द कपिल शर्मा शो देखना शुरू किया। वह बतााते है कि टीवी पर उनका शो आता था जिसे घर के सभी मेम्बर बैठकर एकसाथ देखने लगे। धीरे-धीरे घर का माहौल सकारात्मक होने लगा। पिता की सेहत भी सुधार होने लगा। दवाएं असर करने लगी। उस समय मैंने कभी नहीं सोचा था कि कपिल जी से मिलूंगा।

शादी की पहली रात अक्षय को पता चल गई थी ट्विंकल की ऐसी बात की रात को ही मच गया था हड़कंप…

कपिल से पिता को मिलवाया

कुनाल बताते है कि मैं अपने पिता को कपिल से मिलाने मुम्बई लेकर आया। उस समय मेरे हाथ में उनके नाम का टैटू नहीं था। इसके बाद मैं उनसे दोबारा मिला। धीरे-धीरे हम दोनों के बीच अच्छी बाॅडिंग हो गई। जिसके बाद मैंने कपिल शर्मा के नाम का टैटू गुदवा लिया।

जब कपिल ने इसे देखा तो वह काफी हैरान हुए। वह कहते हैं कि ये टैटू मेरे जीवन का सबसे यादगार पल है, जिस दिन मुझे सबसे ज्यादा खुशी मिली। मैं शुक्रगुजार हूं कि कपिल पाजी की वजह से मेरे घर में फिर से खुशियां लौटी हैं।

बीबी 14: कविता ने मारा एजाज धक्का तो भड़के एजाज कहा अपनी हद रह

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News