सुहाना खान की कभी इस शख्स के साथ अफेयर की उड़ी खबर, फिर किंग खान की बेटी ने…

सुहाना खान भले ही अब तक फिल्मों में डेब्यु न किया हो, लेकिन वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया में उनकी फैंस फालोइंग

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

सुहाना खान की कभी इस शख्स के साथ अफेयर की उड़ी खबर, फिर किंग खान की बेटी ने…

सुहाना खान भले ही अब तक फिल्मों में डेब्यु न किया हो, लेकिन वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया में उनकी फैंस फालोइंग मिलियंस में हैं। जहां वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह अपनी एक्टिविटी की वजह से जमकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सालों पहले सुहाना खान के अफेयर की खबरें उड़ी थी। जिसमें हालांकि किंग खान की बेटी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुहाना खान का नाम सालों पहले क्रिकेटर शुभमन गिल से जुड़ा था। सुहाना के पिता शारूख खान ने साल 2018 में अण्डर-19 वल्र्ड कप विनिंग टीम के खिलाड़ियों पर खूब दांव लगाया था। जिसमें शुभमन गिल भी शामिल थे। उस समय शुभमन गिल ने जमकर प्रदर्शन किया था। इसी दौरान सुहाना भी एक मैच देखने स्टेडियम में पहुंची थी।

जब ऐश्वर्या की बेटी के लिए सोनम कपूर ने किया ऐसा कमेंट, फिर...

इस दौरान सुहाना की स्टेडियम से कई तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसकी सोशल मीडिया में खूब चर्चा हुई थी। तस्वीर में सुहाना के साथ उनके पिता शाहरूख खान भी नजर आए थे। इसी दौरान खबरें आम हुई कि सुहाना का शुभमन गिल पर क्रश हैं। हालांकि इस खबर की पुष्टि किसी ने नहीं की थी। बावजूद इसके खबरें खूब वायरल हुई।

ऐश्वर्या रॉय चाहती थी सलमान खान छोड़ दे अपनी फैमली, भाइयो पर पैसे खर्च न करे, जब ऐसा न हुआ तो मचा था हड़कंप….

सुहाना को लेकर खबरें तो यह भी वायरल हो रही हैं कि साल 2021 में वह फिल्मों में डेब्यु कर सकती हैं। लेकिन सुहाना फिल्मों में कब डेब्यु करेंगी यह तो आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल सुहाना लेकर यह भी खबर है कि वह न्यूयाॅर्क अपनी आगे की स्टडी करने के लिए पहुंची हैं।

आखिर किस वजह के चलते सलमान की फिल्म राधे को लेकर सख्ते में आ गए सिनेमा हाॅल संचालक, लिख डाला खत, जानिए

सोनम कपूर ने जब ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के लिए कह दी थी ऐसी बात, फिर मां ऐश ने…

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News