इन सितारों की 90 के दशक में जिंदगी रही बेहद कलरफुल, फिल्म शूटिंग के दौरान ही लगा बैठे थे एक-दूसरे से दिल, फिर…

बाॅलीवुड में इंडस्ट्री में कुछ सितारों के लिए 90 का दशक काफी कलरफुल रहा। ये सितारें फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे।

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

इन सितारों की 90 के दशक में जिंदगी रही बेहद कलरफुल, फिल्म शूटिंग के दौरान ही लगा बैठे थे एक-दूसरे से दिल, फिर…

बाॅलीवुड में इंडस्ट्री में कुछ सितारों के लिए 90 का दशक काफी कलरफुल रहा। ये सितारें फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। इन सितारों की लव स्टोरी सुर्खियों में तो खूब रही, लेकिन असल जिंदगी में ये सितारे कभी एक-दूसरे के नहीं हो सके। आज हम कुछ ऐसे ही सितारों से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं जो 90 के दशक में अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियों में रहे।

सोनम कपूर की बहन है बेहद ही बोल्ड, उनका डांसिंग वीडियो देख थम जाएंगी सांसे..

शिल्पा एवं अक्षय

अक्षय कुमार एवं शिल्पा शेट्टी एक समय अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रहे। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने खुलासा किया था कि उन्होंने अक्षय कुमार की वजह से अपनी 22 साल की उम्र ही में वर्जिनिटी खो दी थी। लेकिन अक्षय कुमार ठहरे आशिक मिजाज, लिहाजा वह जब भी खूबसूरत एक्ट्रेस को देखते तो उनकी ओर आकर्षित हो जाते। लिहाजा उन्होंने शिल्पा को धोखा देते हुए किसी अन्य एक्ट्रेस के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ा ली। जिससे शिल्पा बेहद ही दुखी हुई थी और उन्होंने एकात इंटरव्यू में अक्षय को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

शाहिद ही नहीं बल्कि ऋतिक रोशन से भी इश्क लड़ा चुकी है करीना कपूर, फिर एक्ट्रेस ने…

अजय एवं करिश्मा

अजय देवगन एवं रवीना टण्डन के अफेयर की खबरें एक समय खूब सुर्खियों में रही। लेकिन इसी दरम्यान अजय देवगन को फिल्म मिली जिगर। इस फिल्म में उनकी एक्ट्रेस थी करिश्मा कपूर। कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान करिश्मा एवं अजय एक-दूसरे के करीब आ गए थे। लेकिन दोनों की लव स्टोरी असल जिंदगी तक नहीं पहुंच सकी और इनकी लव स्टोरी अधूरी ही रह गई।

सलमान एवं ऐश्वर्या

सलमान एवं ऐश्वर्या की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। दोनों की लव स्टोरी फिल्म हम दिल दे चुके सनम फिल्म से शुरू हुई थी। लेकिन दोनों की जिंदगी में ऐसा जहर खुला कि दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गए। ऐश्वर्या ने जहां अभिषेक बच्चन से शादी कर ली तो वहीं सलमान आज भी कुंवारे हैं।

संजय दत्त एवं माधुरी

संजय दत्त एवं माधुरी की लव स्टोरी आज भी सुर्खियों में रहती हैं। दोनों की लव स्टोरी फिल्म थानेदार से शुरू हुई थी। लेकिन कहा जाता है कि जब संजय दत्त का नाम मुम्बई बम ब्लास्ट में जुड़ा तो वह संजू बाबा से दूरिया बना ली। इस तरह यह लव स्टोरी भी अध्ूारी रह गई।

ऐश्वर्या की खूबसूरती को टक्कर देती है मिथुन चक्रवर्ती यह बहू, सास जया बच्चन को...

जब फोटोग्राफर पर भड़क उठी जया बच्चन, कहा-तुम कहीं भी पहुंच जाते हो..

Janhvi Kapoor ने 'सन सनान' गाने पर किया शानदार बेली डांस, व्यूज 1 मिलियन पार..

Similar News