संघर्ष कर आईएएस बनना चाहता था किसान, किया कुछ ऐसा कि जीते 50 लाख, अब 1 करोड़ की तैयारी में

आईएएस का सपना देखने वाले किसान ने केबीसी का दामन थाम कर 50 लाख तक जीत चुके हैं। वही अ बवह कारोड़पति बनने अगले सवाल का जवाब

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

संघर्ष कर आईएएस बनना चाहता था किसान, किया कुछ ऐसा कि जीते 50 लाख, अब 1 करोड़ की तैयारी में

आईएएस का सपना देखने वाले किसान ने केबीसी का दामन थाम कर 50 लाख तक जीत चुके हैं। वही अ बवह कारोड़पति बनने अगले सवाल का जवाब देंगे। कहा गया है कि एक बेहतर मुकाम हासिल करने के लिए जीवन में संघर्ष किसे नहीं करना पड़ता है। हर व्यक्ति अपने बूते वह सब पाना चाहता है जिसका वह सपना देखता है। इसके वह कडी मेहनत भी करने से नहीं चूकता है।

फिर चाहे वह किसान ही क्यों न हो। ऐसे ही एक किसान है तेज बहादुर सिह जिनका सपना था कि वह आईएएस बने लेकिन भाग्य को यह मंजूर नही था। उसके बाद भी वह हार नही माने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए वह कौन बनेगा कराड़पति में शामिल हो गये। वह सवालो के सही जवाब देकर अब तक 50 लाख जीत चुके हैं अब 1 करोड़ रूपये के लिए आने वाले प्रश्न का सही उत्तर देंगे।

तीन महिला जीत चुकी हैं एक करोड़

जानकारी के अनुसार केबीसी में पहले तीन महिला एक करोड़ की रकम जीत कर करोड़पति बन चुकी हेै। वही इस बार हाट सीट पर कौन बनेगा करोड़पति खेल रहे तेज बहादुर सिंह अगर सवालों के सही जवाब देते हैं तो उनकी भी गिनती कारोडपतियों में होगी।

अब तक में एक भी पुरूष प्रतिभागी एक करोड़ की रकम नही जीत पाया है। अगर वर्तमान समय में खेल रहे तेजबहादुर सिंह इस आने वाले प्रश्न का सही जवाब देते हैं तो वह केबीसी के पहले करोडपति पुरूष कहलाएंगे।

Full View Full View Full View

तेज बहादुर काफी बुरे वक्त का किया था सामना

केबीसी खेल रहे किसान तेज बहादुर सिंह को अपनी पढ़ाई के दौरान कफी बुरे वक्त का सामना करना पड़ा था। बेटे की पढ़ाई के लिए उनकी मां को अपने कानों के कुंडल को भी गिरवी करना पड़ा था। उन्होने बताया कि वह केबीसी से जितनी भी धनराशि जीतेगे उससे वह अपना हर सपना पूरा करने का प्रयास करेंगे।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Similar News