सलमान की फिल्म राधे को लेकर सिनेमा घर संचालक ने सुपरस्टार को लिखा खत, वजह जान उड़ जाएंगे होश

सलमान खान की फिल्म राधे पूरी तरह से रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म को लेकर कई प्रकार की खबरें आती रहती हैं। फिल्म राधे को लेकर पहले भी

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

सलमान की फिल्म राधे को लेकर सिनेमा घर संचालक ने सुपरस्टार को लिखा खत, वजह जान उड़ जाएंगे होश

सलमान खान की फिल्म राधे पूरी तरह से रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म को लेकर कई प्रकार की खबरें आती रहती हैं। फिल्म राधे को लेकर पहले भी कई तरह की खबरें आ चुकी थी। खबरें यह थी कि यह फिल्म साल 2020 में ही रिलीज होगी। लेकिन साल 2020 जैसे-तैसे बीत गया। अब साल 2021 आ चुका हैं। ऐसे में सलमान के फैंस फिल्म राधे को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

बीते दिनों सलमान की फिल्म राधे को लेकर खबर आई थी कि यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेफटार्म पर रिलीज की जा सकती हैं। यह खबर जैसे ही सिनेमा घर संचालक तक पहुंची वह पूरी तरह से सख्ते में आ गए। वह आनन-फानन में सुपरस्टार को एक खत लिख डाला। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिनेमा घर संचालकों ने सलमान को खत में लिखा है कि वह फिल्म राधे को किसी भी हाल में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज न करें।

सोनम कपूर ने जब ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के लिए कह दी थी ऐसी बात, फिर मां ऐश ने…

वह इस फिल्म को सिनेमा हाल में ही रिलीज करें। साथ ही उन्होंने ईद के मौके पर इस फिल्म को रिलीज किया जाना सही समय बताया हैं। खत में लिखा गया है कि ईद के मौके पर इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिलेगा। बता दें कि साल 2020 में कोरोना वायरस ने सभी की कमर तोड़ दी हैं। साल 2020 में लगभग सभी सिनेमा हाल पूरी तरह से बंद ही रहे। हालांकि सरकार द्वारा कुछ ऐहतियात के साथ सिनेमा घर खोलने की इजाजत तो दे दी गई है, लेकिन अभी भी सिनेमा हालों की स्थिति बंद होने जैसे ही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर फूट-फूटकर रोई श्रद्धा कपूर, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

जब तक हालात सही नहीं हो जाते हैं तब तक सिनेमा घरों को ठीक से रिस्पांस मिलना मुश्किल हैं। आपको बता दें कि सिनेमा घर के इंतजार में कई फिल्में हैं। जिसमें अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, रणवीर सिंह की 83 एवं सलमान की राधे फिल्म शामिल हैं। अब देखना यह दिलचस्प है कि यह सभी फिल्में सिनेमा हाल में ही रिलीज होगी या फिर ओटीटी पर। फिलहाल यह तो समय ही बताएगा।

सोनम कपूर ने साल के पहले दिन पति संग शेयर की लिपलाप तस्वीर, फैंस हुए रोमेंटिक

एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रें को पहली नजर में दिल दे बैठा था पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज, दे डाली थी किडनैप करने की धमकी

परवीन बाॅबी अपने बेडरूम में हरकत देख सख्ते में आ गए थे डैनी, की थी महेश भट्ट की शिकायत

Similar News