तेजी से उठी सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाने की मांग, अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कहा ये...

तेजी से उठी सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनाने की मांग, अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कहा ये...मुंबई : एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले साल देश में कोरोना संकट आने के बाद से ही जरूरतमंद लोगों की मदद करने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं। उनके इन नेक कामों को देखते हुए कई लोग उन्हें देश का प्रधानमंत्री बना देने की बात कह चुके हैं। कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने भी कहा था कि सोनू को पीएम बना देना चाहिए।

Update: 2021-06-01 10:13 GMT

मुंबई : एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले साल देश में कोरोना संकट आने के बाद से ही जरूरतमंद लोगों की मदद करने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं। उनके इन नेक कामों को देखते हुए कई लोग उन्हें देश का प्रधानमंत्री बना देने की बात कह चुके हैं। कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने भी कहा था कि सोनू को पीएम बना देना चाहिए।

अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने भी सोनू को प्रधानमंत्री पद (Sonu Sood Prime Minister) पर देखने की इच्छा जाहिर की है। न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जब हुमा से पूछा गया कि बॉलीवुड से एक अच्छा राजनेता कौन हो सकता है? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि सोनू को चुनाव लडऩे के लिए खड़ा होना चाहिए।

मैं उन्हें वोट दूंगी। मैं सोनू को प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहती हूं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी की हाल ही में वेब सीरीज महारानी रिलीज हुई है।

Similar News