जॉन और इमरान के साथ दी बोल्ड सीन, सारे कपडे उतार दिए फिर भी बॉलीवुड में फ्लॉप रही एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी, जानिए वहज...

जॉन और इमरान के साथ दी बोल्ड सीन, सारे कपडे उतार दिए फिर भी बॉलीवुड में फ्लॉप रही एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी, जानिए वहज...

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

जॉन और इमरान के साथ दी बोल्ड सीन, सारे कपडे उतार दिए फिर भी बॉलीवुड में फ्लॉप रही एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी, जानिए वहज…

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत ही कम ही ऐसी एक्ट्रेस है जो कम समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. कुछ एक्ट्रेस को बुलंदिया छूने में समय नहीं लगता और नीचे गिरने में भी। आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है. जिनका नाम उदिता गोस्वामी है.

9 फ़रवरी 1984 को जन्मी उदिता गोस्वामी 36 साल की हो चुकी है. उदिता को हॉट और सेक्सी हेरोइन में गिना जाता है. उदिता ने 14 से ज्यादा फिल्मे की लेकिन उनमे से ज्यादातर उन्हें बोल्ड सीन देना पड़ा था. बोल्ड सीन देने के बावजूद उदिता ज्यादा समय तक बॉलीवुड में अपनी जगह नहीं बना पाई.

 

यह भी पढ़े: Moto G40 Fusion की बिक्री भारत में शुरू, देखे स्मार्टफोन पर चल रहे ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स

सन 2003 में फिल्म पाप से शुरुआत करने वाली उदिता ने जॉन के साथ बहुत सारी बोल्ड सीन दी. जिसके बाद उन्हें बोल्ड एक्ट्रेस में गिने जाने लगा. उसके तुरंत बाद 2005 में फिल्म जहर में इमरान हाशमी के साथ फिल्म की. जिसके गाने और बोल्ड सीन ने हड़कंप मचा दिया था. पोस्टर का काफी विरोध भी हुआ था.

कई फिल्मे करने के बाद उदिता ने गायक मोहित सूरी से शादी कर ली. मोहित सूरी के साथ उदिता 9 साल से रिलेशन में थी. शादी के बाद उदिता ने बॉलीवुड से किनारा काट लिया। बोल्ड सीन देने के बाद भी उदिता फिल्मो में फ्लॉप रही. आखिरकार उन्होंने सन 2012 में अंतिम फिल्म की जिसके बाद वो बॉलीवुड में कभी नज़र नहीं आई. उदिता और मोहित के दो बच्चे भी है. हलाकि उदिता अपने लाइफ स्टाइल से बहुत खुश है.

 

अभी ऑनलाइन मंगाए CORONA की आयुर्वेदिक दवा AYUSH-64 हर्बल टेबलेट्स - क्लिक करे

Similar News