38 साल बड़े एक्टर Naseeruddin shah के साथ बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी इस एक्ट्रेस ने...

38 साल बड़े एक्टर Naseeruddin shah के साथ बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी इस एक्ट्रेस ने...आपको फिल्म बेगम जान याद होगी जिसमें एक एक्ट्रेस

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

38 साल बड़े एक्टर Naseeruddin shah के साथ बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी इस एक्ट्रेस ने...

आपको फिल्म बेगम जान याद होगी जिसमें एक एक्ट्रेस ने इंटीमेंट सीन के दौरान अपने 38 साल बड़े एक्टर Naseeruddin shah के साथ बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी। हालांकि ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी पहचान तो नहीं बना पाई लेकिन इस इंटीमेंट सीन को लेकर काफी दिनों तक सुर्खियां बटोरती रही।

katrina kaif को Akshay के साथ देख भड़क गए थे Salman, नशे में धुत कैटरीना को मारा था थप्पड़, फिर की ऐसी हरकत हो गया ब्रेकअप

जी हां हम बात करते हैं बेगम जान की अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती की जिन्होंने अपने से 38 साल बड़े ​अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के साथ जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे। इस सीन को देखने के बाद काफी बवाल मचा था और लोग इस बड़े अंतर को देखकर हैरान रह गए थे।
हांलाकि मिष्टी चक्रवर्ती ने बेगम जान से पहले भी कुछ फिल्मों भी बोल्ड सीन दिए थे लेकिन इस फिल्म में मिष्ठी ने जो किसींग और इंटीमेंट सीन दिए उससे बॉलीवुड में तहलका मच गया। गौरतलब है कि बेगम जान फिल्म के दौरान मिष्ठी की उम्र मात्र 29 साल थी जब कि नसीररूद्दीन शाह इस अभिनेत्री से सीधे 38 साल बड़े थे।

Sushant Singh Rajpoot की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘Suicide or Murder’ का फर्स्ट लुक रिलीज़, हमशक्ल सचिन तिवारी को मिला मौक़ा

मिष्टी चक्रवर्ती ने इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो बिल्कुल अकेली है और परिवार खाने के बाद बेगम जान के कोठे पर आती है। फिल्म ‘बेगम जान’ में नसीरुद्दीन शाह ने मिष्ठी के साथ जो इंटीमेंट सीन दिया इससे भारतीय सिनेमा जगत में हड़कंप सा मच गया था।
सुभाष घई की फिल्म ‘कांची’ मिष्ठी चक्रवर्ती की पहली फिल्म है। हालांकि 2014 में रिलीज हुई यह फिल्म सुपर फ्लॉप साबित हुई। मिष्ठी का वास्तविक नाम इंद्राणी चक्रवर्ती है। आपको जानकारी के लिए बतादें कि मिष्ठी चक्रवर्ती कांची के अतिरिक्त बेगम जान और ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है।

बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही हैं ये वेब सीरीज़, पढ़िए जरूरी खबर

[signoff]

Similar News