शादीशुदा एक्टर से रखा तब्बू ने संबंध, प्यार किया लेकिन सुख के लिए तरसती रही...

शादीशुदा एक्टर से रखा तब्बू ने संबंध, प्यार किया लेकिन सुख के लिए तरसती रही...मुंबई: बॉलीवुड में कई ऐसी बड़ी एक्ट्रेस है जिन्होंने शादी तो की

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

शादीशुदा एक्टर से रखा तब्बू ने संबंध, प्यार किया लेकिन सुख के लिए तरसती रही…

मुंबई: बॉलीवुड में कई ऐसी बड़ी एक्ट्रेस है जिन्होंने शादी तो की लेकिन पति से उनको सुख नहीं मिल पाया। ऐसे ही एक एक्ट्रेस है तब्बू जिनकी उम्र लगभग 50 से ऊपर है लेकिन अपने अभिनय से ये बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है.

तब्बू का नाम बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर से जुड़ा था. 90 के दशक से आज तक तब्बू ने अपना नाम बॉलीवुड में कायम रखा है. इसी बीच अभी हाल ही में उनकी एक फिल्म 'द सूटेबल बॉय' में तब्बू को देखा गया था. इस फिल्म का अच्छा ख़ासा विवाद भी हुआ था.

बॉलीवुड में कदम रखते ही सबसे पहले तब्बू ने डायरेक्टर बोनी कपूर की फिल्म 'प्रेम' में काम किया था. इस फिल्म में उनके को-स्टार संजय कपूर थे. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक तब्बू का बॉलीवुड में 3 से ज्यादा एक्टरो से अफेयर रहा है.

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के दिनभर पैर छूते थे अनिल कपूर, कारण आपको कर देगा हैरान…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 15 साल तब्बू का साऊथ के सुपर स्टार नागार्जुन का अफेयर रहा और तब्बू नागार्जुन के प्यार में पागल थी. इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और दोनों अलग हो गए. जानकारी के मुताबिक तब्बू ने आज तक शादी नहीं की है.

इसके बाद तब्बू का नाम अजय देवगन से भी जुड़ा था. हालांकि दोनों ने अपने रिश्तो को लेकर कभी मीडिया के सामने नहीं बोला था. लेकिन इशारो में अजय ने ये कहा था की वो तब्बू से प्यार करते थे. लेकिन दोनों के रिश्तो में दरार आ गया था.

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने कर डाला कुछ ऐसा काम कि जमानों तक याद रखेंगे लोग, जाने क्या है वह राज……

अनिल से अफेयर को लेकर माधुरी ने किया था खुलासा, कहा-मै उस जैसे इंसान से….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News