इस सुपरस्टार की वजह से तब्बू आज तक है कुंवारी!

तब्बू बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह 90 के दशक में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। वह अभी भी फिल्मों में एक्टिव हैं। बीते साल वह अजय देवगन के

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

इस सुपरस्टार की वजह से तब्बू आज तक है कुंवारी!

तब्बू बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह 90 के दशक में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। वह अभी भी फिल्मों में एक्टिव हैं। बीते साल वह अजय देवगन के साथ फिल्म दे दे प्यार में नजर आई थी। इसके अलावा भी वह कई यंग स्टार्स के साथ फिल्मों में काम करती हुई दिखी। तब्बू की उम्र इस समय 50 वर्ष है, बावजूद इसके वह कुंवारी हैं। तब्बू का नाम एक समय बाॅलीवुड के कई सितारों के साथ जुड़ा, लेकिन शादी तक बात उनकी किसी से नहीं बनी।

एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने खुलासा किया था कि उनकी शादी न होने की वजह बाॅलीवुड के एक सुपरस्टार है। इस सुपरस्टार की वजह से वह आज भी कुंवारी हैं। यह स्टार कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन है। इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने बताया कि अजय देवगन उनके बचपन के दोस्त हैं। वह उनके पड़ोसी भी रहे हैं। एक्ट्रेस बताती हैं कि जब कोई भी लड़का उनकी ओर देखता था तो वह उसे मारते थे।

सोनम कपूर ने शेयर किया पर्सनल राज, कहा-सालों से झेल रही हूं यह दर्द, हर महिलाएं…

लिहाजा अजय देवगन के डर की वजह से उनके पास कोई लड़का आज तक नहीं आया। जिसकी वजह से वह कुंवारी हैं। तब्बू ने जब यह इंटरव्यू दिया था तो वह जमकर सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि तब्बू ने यह बात मजाक में कही थी तो मीडिया सुर्खियां बन गई। वैसे आपको बता दें कि तब्बू का नाम एक समय साउथ के सुपरस्टार नार्गाजुन के साथ जरूर जुड़ा था।

मीरा राजपूत ने बिकनी तस्वीर में दिखाया ग्लैमरस अवतार, शाहिद कपूर संग गोवा में वेकेशन कर रही इंज्वाॅय

लेकिन कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद तब्बू को यहां से धोखा ही मिला और फिर वह वापस मुम्बई आकर अपने करियर में ध्यान देने लगी। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तब्बू का नागार्जुन के अलावा भी कई सितारों के साथ नजदीकियां रही, लेकिन शादी तक उनकी बात कहीं नहीं पहुंची। लिहाजा वह आज वह 50 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं। वैसे आपको बता दें कि बाॅलीवुड में तब्बू अकेली ऐसी अभिनेत्री नहीं है जो आज भी कुंवारी हैं। ऐसी कई लीजेंड एक्ट्रेस भी है जो एक अच्छी उम्र होने के बाद कुंवारी हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

कभी नोरा फतेही शादी के लिए थी तैयार, इंटरव्यू में किया खुलासा कहा अच्छी बहू बन...

Similar News