सुष्मिता सेन का कभी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ था अफेयर, उड़ी शादी की खबरें, फिर एक्ट्रेस ने…

सुष्मिता सेन 90 के दशक की पाॅपुलर अभिनेत्री हैं। वह आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं। बीते दिनों उनकी वेब सिरीज आर्या आई थी।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

सुष्मिता सेन का कभी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ था अफेयर, उड़ी शादी की खबरें, फिर एक्ट्रेस ने…

सुष्मिता सेन 90 के दशक की पाॅपुलर अभिनेत्री हैं। वह आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं। बीते दिनों उनकी वेब सिरीज आर्या आई थी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इस वेब सिरीज में सुष्मिता एक्शन करती हुई दिखाई दी थी। फिल्मों के अलावा सुष्मिता अपने अफेयर को लेकर आज भी सुर्खियों में रहती हैं।

इन दिनों वह अपनी उम्र से काफी छोटे माॅडल रोहमान शाॅल के साथ रिलेशनशिप में हैं। जिसे उन्होंने कभी छिपाया हैं। वह अक्सर रोहमान शाॅल के साथ स्पाॅट की जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं। एक समय सुष्मिता सेन पाकिस्तान के एक फेमस क्रिकेटर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं।

अश्लील इशारे करने पर बिफरे सलमान खान, लगाई जमकर लताड़ तो रूबीना एवं अभिनव की हुई बोलती बंद

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुष्मिता सेन कभी पाकिस्तान के फेमस क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। खबरों की माने तो दोनों सितारों की मुलाकात एक रियालिटी शोज के दौरान हुई थी। दोनों ही सितारे उस रियालिटी शोज के जज थे। इस शो के साथ ही दोनों अक्सर एकसाथ स्पाॅट किए जाने लगे।

2 Foreigners in Bollywood : दो अंग्रेजों के साथ मिलकर ‘रीवा के विधान मचा रहें हैं धमाल’

जिससे खबरें यह उड़ी कि सुष्मिता एवं वसीम का अफयर चल रहा हैं। दोनों रिलेशनशिप में हैं। लेकिन जब ये खबरें आम हुई एक्ट्रेस सुष्मिता ने चुप्पी तोड़ते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से इन सब बातों को महज अफवाह बताया। उन्होंने बताया कि वह और वसीम सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। जो हमेशा रहेंगे। उनकी लाइफ में एक आॅलरेडी खूबसूरत महिला है। इस तरह की अफवाहें फैलाना ठीक नहीं।

जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या की बेटी आराध्या के लिए कह दी था कुछ ऐसा कि मां ऐश्वर्या...

जब अकेली करिश्मा कपूर के बेडरूम में घुस आया एक शख्स, कर डाली ऐसी हरकत, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे...

वरूण धवन को कभी श्रद्धा कपूर कर चुकी है आई लव यू बोलकर प्रपोज, फिर एक्टर ऐसे ठुकराया प्रपोजल

Similar News