सारा और रिया को लेकर सुशांत के मैनेजर ने किया चौका देने वाला खुलासा, खबर पढ़ हिल जाएंगे आप...

सारा और रिया को लेकर सुशांत के मैनेजर ने किया चौका देने वाला खुलासा, खबर पढ़ हिल जाएंगे आप...मुंबई: सुशांत केस के ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

सारा और रिया को लेकर सुशांत के मैनेजर ने किया चौका देने वाला खुलासा, खबर पढ़ हिल जाएंगे आप...

मुंबई: सुशांत केस के ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती को अरेस्ट करने के बाद नार्कोटिस कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी जांच तेज कर दी है। इस बीच सुशांत के फार्म हाउस की भी तलाशी ली गई, जहां कई अहम जानकारियां सामने आई है। सुशांत के फार्म हाउस मैनेजर ने बताया कि सुशांत के यहां पार्टियों में एट्रेस सारा अली खान आती थीं, उनके बाद रिया चक्रवर्ती आने लगीं।

फिल्म इंडस्ट्री करन जौहर और उसके पापा की नहीं वाहियात फिल्में बनार्ईं और ड्रग्स कल्चर लाए

मैनेजर रईस ने बताया कि सुशांत के फार्म हाउस में पार्टीज होती थी, जहां कई बॉलीवुड सितारे आते थे। मैनेजर ने सारा अली खान का नाम भी लिया।

Amazon Brand – Symbol Men’s Boxers

  सारा के बाद ही रिया चक्रवर्ती फार्म हाउस आईं। मैनेजर ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा, लेकिन उनकी पार्टियों में स्मोकिंग पेपर मंगाए जाते थे, ये किसलिए मंगाए जाते थे इसका पता नहीं।
आगे मैनेजर ने बताया कि अप्रैल में रिया का आना-जाना शुरू हुआ था। 31 अप्रैल को फार्म हाउस में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट किया गया था, जिसमें रिया के माता-पिता भी आए थे।

फार्महाउस की बालकनी में स्मोक करते सारा एवं सुशांत का वीडियो वायरल, वीडियो कर देगा आपको हैरान

विंध्य के कद्दावर नेता अजय सिंह राहुल के बेटे एक्टर अरुणोदय ने कुत्तो की लड़ाई के कारण लिया पत्नी से तलाक़, पढ़िए

सारा और रिया के बाद सुशांत की ड्रग्स पार्टी में शामिल हुई थी मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, जमकर होती थी शराब, गांजा की पार्टी, खबर पढ़ दंग रह जाएंगे आप…

कंगना ने साधा करण जौहर पर निशानाः कहा फिल्म इंडस्ट्री उनके पिता की नहीं, जो…

[signoff]

Similar News