सामने आई सुशांत सिंह की कॉल डिटेल्स, रिया चक्रवर्ती को लेकर फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सामने आई सुशांत सिंह की कॉल डिटेल्स, रिया चक्रवर्ती को लेकर फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी अब सीबीआई सुलझाएगी

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

सामने आई सुशांत सिंह की कॉल डिटेल्स, रिया चक्रवर्ती को लेकर फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी अब सीबीआई सुलझाएगी, इस बात से सुशांत के फैंस और उनके परिवार वाले बेहद खुश हैं. सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर धोखाधड़ी, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे जिसके बाद से इस मामले में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. अब सुशांत सिंह की कॉल  डिटेल्स भी सामने आ गई है जो ये खुलासा कर रही है कि रिया और सुशांत के बीच 8 जून से लेकर 14 जून तक कोई बातचीत ही नहीं हुई थी और रिया ये दावा कर रही हैं कि वो उनकी लिव-इन पार्टनर थीं.

अब ऐसी दिखती है कांटा लगा गर्ल, देखकर नहीं होगा यकीन, चौका जाएंगे आप, देखिये तस्वी

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने अपने बयान में ये कहा था कि सुशांत और रिया की 8 जून को लड़ाई हो गई थी जिसके बाद से रिया अपने घर चली गई थीं. रिया अपने साथ सुशांत के घर से कुछ सामान भी साथ ले गई थीं. रिया से लड़ाई के बाद बहन मीतू सुशांत के साथ कुछ दिन रहीं. अगर सुशांत और रिया में रिलेशनशिप था, ये दोनों साल के अंत तक शादी करने का विचार कर रहे थे जैसा की रिया ने अपने बयान में कहा था तो 8 जून से लेकर 14 जून के बीच उन्हें का सुशांत की बिल्कुल भी याद नहीं आई. एक फोन करके उन्होंने सुशांत का हालचाल तक पूछने की जहमत नहीं उठाई जैसा की सुशांत की कॉल डिटेल्स बता रही है.

टोना टोटका भी करती थी 

बता दें सुशांत के साथ काम करने वाले कई ऑफिस ब्वॉय रिया पर आरोप लगा चुके हैं कि वो टोना टोटका भी किया करती थीं. सुशांत पहले बहुत खुश रहते थे लेकिन रिया के आने के बाद से उनके चेहरे पर उदासी देखने को मिलती थी. अब पूरी बातों में कितनी सच्चाई है ये तो अब सीबीआई जांच में ही सामने आएगा.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments

Similar News