सुशांत सिंह राजपूत कि मौत पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएंगे सुशांत का किरदार

सुशांत सिंह राजपूत कि मौत पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएंगे सुशांत का किरदार बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज काफी समय हो चुका

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

सुशांत सिंह राजपूत कि मौत पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएंगे सुशांत का किरदार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज काफी समय हो चुका है, सुशांत की हत्या हुई है सुसाइड आज भी ये मामला सुलझा नहीं है. बॉलीवुड के कई सितारे सुशांत के सपोर्ट में है तो कुछ इसका विरोध कर रहे है। हालाँकि सीबीआई, एनसीबी और ईडी, इस राज का पर्दाफाश करने में लंबे वक्त से लगी हुई हैं। 

एक्टर जुबैर खान 

सुशांत की कहानी पर फिल्म बनाने की ऐलान किया गया है इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं सरला सारागोई और राहुल शर्मा. इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी दिलीप गुलाटी संभालेंगे और एक्टर जुबैर खान इसमें सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाएंगे.

श्रेया शुक्ला

फिल्म में हीरोइन के लिए (रिया चक्रवर्ती का) किरदार श्रेया शुक्ला निभाएगी। श्रेया ने वेब सीरीज में भी कम् कर चुकी है। एक और किरदार के लिए बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सोमी खान को शाइन किया गया है जो दिशा सालियान का रोल प्ले करेगी। 

CBI अफसर का किरदार शक्ति कपूर करेंगे। फिल्म में और किरदार भी अपनी भूमिका निभाएंगे। शुशांत के पिता का किरदार अरुण बक्शी करेंगे। और डी अफसर की भूमिका अमन वर्मा निभाएंगे। असरानी और सुधा चंद्रन भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। देखते है ये फिल्म कब तक आती है अभी इसकी औपचारिक घोषड़ा 

चर्चित अभिनेता असरानी और सुधा चंद्रन भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की कास्ट और क्रू फाइनल किया जा चुका है, देखना ये होगा कि फिल्म ग्राउंड पर कब आती है. अभी इसकी औपचारिक घोषड़ा हुई है। 

शीर्ष Bluetooth स्पीकर जिन्हें आप online सस्ते में खरीद सकते है

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News