सनी लियोनी का ऐसा लुक जिसे किसी ने देखा नहीं होगा, शेयर करते ही मचा बवाल, चाहने वालों ने कहा....

सनी लियोनी ने हाल में कुछ ऐसे फोटो शेयर कर दी है। व्हाइट एंड ब्लैक कलर की गाउन में दिखा सनी लियोनी का सैक्सी पोज देखकर उनके चाहने वाले

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

सनी लियोनी का ऐसा लुक जिसे किसी ने देखा नहीं होगा, शेयर करते ही मचा बवाल, चाहने वालों ने कहा….

अपने खास अंदाज के लिए आपने फैन्स के बीच जगह बानाए रखने वाली सनी लियोनी ने हाल में कुछ ऐसे फोटो शेयर कर दी है। व्हाइट एंड ब्लैक कलर की गाउन में दिखा सनी लियोनी का सैक्सी पोज देखकर उनके चाहने वाले कमेंट्स की बौछार कर रहे है। शायद सनी लियोनी चाहती भी ऐसा ही है कि उनकी एक फोटो पर लाखों कमेंट्स आयें। वही लाइक करने वालों की तो होड सी लग जाती है।

टाइगर की बहन कृष्णा ने व्बाॅयफ्रेंड संग ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा-इस हरकत से हम दोनों हुए अलग..

वही अगर सनी की दूसरी फोटो जिसे उन्होने अभी कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकांट पर शेयर किया है जिसमें वह रेड कलर की गाउन तथा एक अन्य फोटो में व्हाइट गाउन पहने हैं। पहनावे के साथ ही सनी लियोनी की पोज देने का तरीका स्टाइल को उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं।

तीन दशक पूर्व की वह हिरोइन जिसे देख आज भी धड़क जाता है युवाओं का दिल, हाल ही में दिखी कुछ ऐसे….

सनी लियोनी के पति डेनियल ने भी जब उनकी यह फोटो दखा तो उनसे रहा नही गया। कमंेट्स तो डेनियल ने नही लिखा लेकिन दिल वाली इमोजी पोस्ट कर अपने मन की दशा सभी को जता दिये हैं। शयद सनी लियोनी की इन्ही अदाओं भरी फोटोस की वजह से सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। इनकी फोटो शेयर होते ही कमेंटस और लाइक्स की बौछार शुरू हो जाती है।

एक्ट्रेस रेखा की जुल्फें 66 की उम्र में भी है नेचुरली काले, इन घरेलु नुस्खों से रखती अपने बालों का खास ख्याल

सारा अली के भाई इब्राहिम इस यूट्यूबर को कर रहे डेट, पिता सैफ को चला पता तो दिया यह रिएक्शन

Similar News