Sunny Leone ने कहा 4 मई के सपने देख रही हूँ और शेयर की ऎसी फोटो

Sunny Leone ने कहा 4 मई के सपने देख रही हूँ और शेयर की ऎसी फोटोनई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए लॉकडाउन

Update: 2021-02-16 06:19 GMT

Sunny Leone ने कहा 4 मई के सपने देख रही हूँ और शेयर की ऎसी फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है. इसी बीच एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) ने 4 मई के सपने देखने भी शुरू कर दिये हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर दी है. इन फोटो में सनी लियोन बीच पर मौजूद नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि चार मई के सपने देख रही हूं. सनी लियोन की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B-9O0sQDu45/?utm_source=ig_web_copy_link

सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी इस फोटो में ब्लू मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "चार मई के सपने देख रही हूं. गर्मी का 12वां दिन." एक्ट्रेस ने इस फोटो को चंद मिनट पहले ही शेयर किया है, लेकिन फोटो पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. इससे पहले सनी लियोन ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें एक्ट्रेस फैंस को अपने सिग्नेचर स्टेप्स सिखाती दिखाई दे रही थीं. सनी लियोन के इस वीडियो को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. 

Similar News