सनी लियोन एवं महेश भट्ट की इस वेब सिरीज में फिर जमेगी जोड़ी, सनी बन इस शख्स ने किए खतरनाक स्टंट

सनी लियोन इन दिनों महेश भट्ट की वेब सिरीज ‘अनामिका के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। इस वेब सिरीज में सनी लियोनी कई खतरनाक स्टंट करती

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

सनी लियोन इन दिनों महेश भट्ट की वेब सिरीज ‘अनामिका के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। इस वेब सिरीज में सनी लियोनी कई खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आएंगी। लेकिन क्या जानते हैं यह खतरनाक स्टंट या एक्शन सनी लियोन ने नहीं बल्कि उनके बाॅडी डबलर ने किया है। तो चलिए जानते हैं आखिर कौन वह शख्स जिसने सनी बन किया खतरनाक एक्शन व स्टंट। सनी लियोन इन दिनों अपनी अकपमिंग वेब सिरीज अनामिका पर बिजी हैं।

इसकी शूटिंग बड़ी तेजी से शुरू हुई है। फिल्म को डायरेक्ट महेश भट्ट कर रहे हैं। सनी की यह वेब सिरीज में जमकर एक्शन हैं। इन खतरनाक एक्शन को करने के लिए यासीर मुनीर को हायर किया गया है। जो फिल्म में सनी लियोन का खतरनाक एक्शन करेंगे। जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करके दी। वीडियों में यासीर एवं सनी लियोन नजर आ रही हैं।

वीडियो में दोनों लोग एक ड्रेस में हैं और मुक्केबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि इस युवक ने मुझे वो खतरनाक स्टंट करके दिखाए जिसे मैंने आज तक नहीं देखा। आपके कड़ी मेहनत के लिए शुक्रिया। आगे सनी लिखती हैं कि आप सेट पर लड़की का विग पहनकर जो कैरेक्टर प्ले करते हैं उसके लिए बड़ी हिम्मत की जरूरत होती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

मुझे आप पर गर्व हैं। बताते चले कि अनामिका वेब सिरीज की ज्यादातर शूटिंग मुम्बई में ही हुई है। यह 10 एपिसोड की वेब सिरीज हैं। यह एमएक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी। यानी कि कुल मिलाकर सनी लियोन इस बार पूरे एक्शन मूड़ में नजर आएंगी। भले ही यह एक्शन रियल में उन्होंने न किए हो, लेकिन पर्दे पर आपको सनी ही एक्शन करती हुई नजर आएगी। फिलहाल सनी लियोन अपनी इस वीडियो को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं।

Similar News