सनी देओल को हुआ कोरोना, ट्वीट कर लिखी यह बात...

सनी देओल भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिसकी जानकारी खुद अभिनेता सनी देओल ने एक ट्वीट करके जानकारी दी हैं।

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

सनी देओल को हुआ कोरोना, ट्वीट कर लिखी यह बात…

देशभर में कोरोना का कहर अभी भी कम नहीं हुआ है। आए दिन इस वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। हाल ही में बाॅलीवुड के एक्शन स्टार सनी देओल भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिसकी जानकारी खुद अभिनेता सनी देओल ने एक ट्वीट करके जानकारी दी हैं। सनी देओल ने लिखा है कि बीते दिनों मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया है। जिसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई हैं।

पिछले दिनों जो लोग भी मेरे संपर्क में आए है वह खुद का टेस्ट करा लें। मैं पूरी तरह से स्वस्थ्य हूं और खुद को आइसोलेट कर लिया हूं। बता दें कि अब इस वायरस की चपेट में बाॅलीवुड के कई बड़े दिग्गज कलाकार आ चुके हैं। अब इस लिस्ट में सनी देओल भी शामिल हो गए हैं। सनी देओल कैसे इस वायरस की चपेट में आए है इसकी जानकारी फिलहाल उन्होंने नहीं दी हैं।

एक्ट्रेस रेखा फिल्मों की शूटिंग के दौरान मूर्ति के पीछे छिपकर करती थी यह काम, वजह जान रह जाएंगे हैरान

लेकिन उन्होंने यह जरूर बताया है कि उनकी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई गई है। जिसके चलते वह खुद को आइसोलेट कर लिए हैं। बता दें कि बीते दिनों सनी देओल ने अपने2 फिल्म की घोषणा की थी। जल्द ही वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थें लेकिन वह कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। लिहाजा जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते है तब तक वह फिलहाल शूटिंग नहीं करेंगे।

रवीना को अजय दे रहे थे धोखा, फिर अजय ने दी थी धमकी, कहा-पागल हो गई हो तुम क्या, डॉक्टरों की जरूरत…

कोरोना वायरस की चपेट में अब तक बाॅलीवुड के कई दिग्गज कलाकार आ चुके हैं। जिसमें अमिताभा बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या, अनुपम खेर के फैमिली मेम्बर, मलाइका आरोरा, अर्जुन कपूर जैसे कई बड़े सितारें शामिल हैं। कोरोना का बीते दिनों कहर कुछ कम हुआ था।

Full View Full View Full View

लेकिन एक बार फिर से इस वायरस ने अपनी रफ्तार पकड़ ली हैं। यह वायरस आए दिन देशभर के लोगों का अपना शिकार बना रहा हैं। इसलिए जरूरी है कि पूरी तरह से ऐहतियात बरता जाए। फिलहाल सनी देओल कोरोना को लेकर सुर्खियों में हैं। उनके फैंस जल्द उनके स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News