सुहाना खान ने फैंस को दिया जोरदार झटका, कर डाला यह काम, छोड़ी मुम्बई..

सुहाना खान ने हाल ही में अपने फैंस के लिए एक नहीं बल्कि दो-दो झटके दिए हैं। खबरों की माने तो शाहरूख की लाडली बिटिया सुहाना एक तो देश छोड़कर

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

सुहाना खान ने फैंस को दिया जोरदार झटका, कर डाला यह काम, छोड़ी मुम्बई..

सुहाना खान ने हाल ही में अपने फैंस के लिए एक नहीं बल्कि दो-दो झटके दिए हैं। खबरों की माने तो शाहरूख की लाडली बिटिया सुहाना एक तो देश छोड़कर न्यूयाॅर्क चली गई है दूसरा उन्होंने ऐसा काम कर दिया है जिससे अब सुहाना के फैंस उनके किसी भी फोटो पर कमेंट नहीं कर सकेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीते दिनों सुहाना खान मुम्बई एयरपोर्ट मे स्पाॅट की गई थी। जिसे लेकर यह माना जा रहा है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयाॅर्क जा पहुंची हैं। हाल ही में सुहाना खान ने कुछ बुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है। जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। लेकिन सुहाना ने न्यूयाॅर्क जाते समय अपने फैंस को एक जोर का झटका दिया हैं। झटका यह है कि उन्होंने अपनी पोस्ट का कमेंट सेक्शन ब्लाॅक कर दिया है।

रणवीर कपूर फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का को ऐसा क्या कह दिया कि गुस्से से लाल हो गई थी एक्ट्रेस, मचा दिया था हड़कंप, फिर…

जिसके कारण अब सुहाना के फैंस उनकी तस्वीरों पर कोई भी कमेंट नहीं कर सकेंगे। सुहाना बुक के अलावा एक और अपनी तस्वीर शेंयर की हैं। जिसमें वह हाथों में मग लिए हुए नजर आ रही हैं। लेकिन फैंस इस बात को लेकर खासा परेशान है कि वह इसमें कमेंट नहीं कर पा रहे हैं। सुहाना ने अपना कमेंट सेक्शन क्यों ब्लाक किया यह तो वहीं बता सकती हैं।

Malaika अरोरा अपने पार्टनर के साथ कुछ यूं करती नजर आई योगा, वीडियो देख यूजर ने लिखा काश…

लेकिन जानकारों का मानना है कि सोशल मीडिया यूजर द्वारा लगातार उन्हें किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल किया जा रहा था। कमेंट गंदे किए जा रहे थे। जिससे तंग आकर सुहाना ने अपना कमेंट सेक्शन ही ब्लाक कर दिया हैं। फिलहाल सुहाना अब न्यूयाॅर्क पहुंच चुकी हैं। जहां से वह अपने फैंस के लिए रोचक तस्वीरें जरूर शेयर करेंगी।

अक्षय कुमार उम्र की आधी एक्ट्रेसों संग करते है रोमांस, लिस्ट में है कई यंग एक्टर्स के नाम शामिल

रणवीर ने की आलिया की तारीफ, कहा-इस कारण नहीं हो सकी हमारी शादी

कभी सलमान की इस हिरोइन को भीड़ देख हो गई थी बेकाबू, फिर एक्ट्रेस ने...

Similar News