आदित्य नारायण का छलका दर्द, कहा- एकाउंट में बचे हैं सिर्फ 18 हजार रुपये...मै गरीब होता जा रहा हूँ..अगर फिल्मे...

आदित्य नारायण का छलका दर्द, कहा- एकाउंट में बचे हैं सिर्फ 18 हजार रुपये...मै गरीब होता जा रहा हूँ..अगर फिल्मे...मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर गायक आदित्य नारायण

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

आदित्य नारायण का छलका दर्द, कहा- एकाउंट में बचे हैं सिर्फ 18 हजार रुपये…मै गरीब होता जा रहा हूँ..अगर फिल्मे…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर गायक आदित्य नारायण इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे है. 3 दिन पहले ही शादी का ऐलान करने वाले आदित्य ने बताया की LOCKDOWN के चलते उनकी हालत ख़राब हो चुकी है. एकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपये बचे है.

आदित्य नारायण ने कहा की आप विश्वास नहीं करेंगे की मेरे पास सच में पैसे नहीं बचे है. मैंने जो भी पैसा म्यूचुअल फंड्स में इंवेस्ट किया था उसे भी निकाल लिया है. आदित्य ने आगे कहा की ऐसा चलता रहा तो मुझे मेरी बाइक तक बेचना पड़ेगा।

आदित्य ने हाल ही में बताया था की वो दिसम्बर में शादी करने जा रहे है. आपको बता दे की फिल्म 'शापित' में आदित्य के साथ काम करने वाली श्वेता अग्रवाल के साथ शादी करने वाले है. आदित्य ने बताया की हम दोनों 10 साल से रिलेशन में है. अब हमें शादी कर लेना चाहिए।

वही आदित्य ने कहा मुझे इसी महीने काम करना होगा। नहीं बिलकुल भी मेरे पास पैसे नहीं बचेंगे। फिल्मो में काम करना होगा। घर का सामान नहीं बेचना चाहता हूँ. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बताया कि उन्होंने यह कभी नहीं सोचा था कि वह एक साल तक काम नहीं करेंगे.

सुपरस्टार रजनीकांत आए हाईकोर्ट के लपेटे में…करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना..जानिए क्या है कारण ?

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद कार्तिक आर्यन संग रोमांस नहीं करेंगी सारा अली खान, हाँथ से निकली ये बड़ी फिल्म…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News