सोनम कपूर ने शुरू की ब्लाइंड फिल्म की शूटिंग, पहुंची स्काॅटलैण्ड, पुलिस अफसर के किरदार में आएगी नजर

सोनम कपूर बीते लाॅकडाउन में पति आनंद आहूजा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। लेकिन वह अब काम पर निकल चुकी हैं। खबरों की माने तो वह

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

सोनम कपूर ने शुरू की ब्लाइंड फिल्म की शूटिंग, पहुंची स्काॅटलैण्ड, पुलिस अफसर के किरदार में आएगी नजर

सोनम कपूर बीते लाॅकडाउन में पति आनंद आहूजा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। लेकिन वह अब काम पर निकल चुकी हैं। खबरों की माने तो वह स्काॅटलैण्ड पहुंच चुकी हैं। जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग करेगी। इस फिल्म में वह एक पुलिस आफीसर के किरदार में नजर आएगी। पुलिस आॅफीसर के किरदार में सोनम कपूर एक ब्लाइड केस को साल्व करती हुई नजर आएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म एक एक्शन थ्रीलर फिल्म होगी। एक लम्बे समय बाद सोनम कपूर एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाती हुई नजर आएगी। फिल्म में सोनम कपूर के अलावा विनय पाठक, लिलेट दुबे एवं पूरब कोहली अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सोम मखीजा कर रहे हैं। यह फिल्म साउथ की फिल्म नेत्रिकन का हिन्दी रीमेक हैं। इस फिल्म में नयनतारा ने लीड रोल प्ले किया था।

यूपी एक शख्स ने 20 गांव की बूढ़ी माताओं को ठण्ड से बचाने बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने दिया यह रिएक्शन

बता दें कि बीते मार्च माह से देशभर में कोरोना वायरस के चलते लाॅकडाउन जैसी स्थिति निर्मित रही। अब इस लाॅकडाउन में पूरी तरह से छूट मिल चुकी हैं। लिहाजा सभी अपने-अपने काम पर लौट चुके हैं। लेकिन अभी इसका कहर कम नहीं हुआ हैं। अभी इस वायरस की चपेट में लोग डेली आ रहे हैं।

कभी 5 हजार रूपए लेकर मुंबई आई थी Nora Fatehi, फिर खाई दर-दर की ठोकरे, बॉयफ्रेंड ने धोखा देकर कर ली नेहा धूपिया से शादी, अब हर मिनट का लेती है लाखो रूपए…

इसलिए शूटिंग से पहले पूरी तरह से ऐहतियात बरती जा रही हैं। खबरों की माने तो स्काॅटलैण्ड पहुंचते ही सोनम कपूर का कोरोना टेस्ट हुआ हैं। कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद ही इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। अब सोनम कपूर की यह फिल्म कब रिलीज होगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई हैं। वैसे आपको बता दें कि अभी ढेर सारी ऐसी फिल्में है जो पूरी तरह से तैयार है, लेकिन रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

अक्षय कुमार उम्र की आधी एक्ट्रेसों संग करते है रोमांस, लिस्ट में है कई यंग एक्टर्स के नाम शामिल

जब ऐश्वर्या राय ऋतिक संग किसिंग सीन देकर फंस गई थी विवादों में, बच्चन फैमिली ने भी जताई थी नाराजगी

Similar News