सोनम कपूर ने शेयर किया पर्सनल राज, कहा-सालों से झेल रही हूं यह दर्द, हर महिलाएं…

सोनम कपूर बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग कर रही हैं। बावजूद इसके वह सोशल मीडिया में

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

सोनम कपूर ने शेयर किया पर्सनल राज, कहा-सालों से झेल रही हूं यह दर्द, हर महिलाएं…

सोनम कपूर बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग कर रही हैं। बावजूद इसके वह सोशल मीडिया में एक्टिव हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्ताग्राम से दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में सोनम कपूर का येलो लुक जमकर कहर बरपा रहा हैं। लोग उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। सोनम येलो लुक में काफी सुन्दर लग रही हैं। तो वहीं सोनम ने एक और तस्वीर शेयर की है। जिसमें तीन लोग दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर पर उनके पापा अनिल कपूर ने भी अपना रिएक्शन दिया हैं।

उन्होंने लिखा है कि मैं इस टीम में रहना चाहता हूं। इन सबके अलावा महीनों पहले सोनम ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपना एक पर्सनल राज शेयर किया था। वीडियो में उन्होंने बताया कि कैसे एक दर्द को वह सालों से झेल रही हैं। इस तरह की समस्या से ज्यादातर महिलाएं पीड़ित हैं।

प्रियंका को यह चीजें है बेहद पसंद, राजकुमार राव के सवालों के जवाब पर एक्ट्रेस ने खोला राज…

सोनम ने वीडियो में बताया कि जब वह 14 एवं 15 साल की थी तब वह इस गंभीर बीमारी की चपेट में आ गई थी। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने राज से पर्दा उठाते हुए कहा था कि हाय गायज। मैं पिछले कई सालों से पीसीओएस जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हूं। यह एक सामान्य बीमारी है। जिससे ज्यादातर महिलाएं पीड़ित हैं।

मीरा राजपूत ने बिकनी तस्वीर में दिखाया ग्लैमरस अवतार, शाहिद कपूर संग गोवा में वेकेशन कर रही इंज्वाॅय

आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि मैं इस बीमारी से खुद निपटने एवं कुछ करने से पहले डाॅक्टर की सलाह जरूरी मानती हूं। मैं खुद की मदद के लिए कई विशेषज्ञों एवं डाॅक्टरों के पास गई। फिलहाल मैं एक अच्छी जगह हूं। जहां से मुझे लगा कि मैं अपनी सीख लोगों के बीच शेयर करूं। आगे वह पीसीओएस जैसे गंभीर बीमारी से निपटने कुछ टिप्स शेयर करते हुए बताया कि इसमें शक्कर काफी घातक हैं। जब से इसे मैंने छोड़ा तो काफी बदलाव महसूस की हूं।

बताते चले कि पीसीओएस का पूरा नाम पाॅलीसिस्टक ओवरी सिंड्रोम है। यह बीमारी महिलाओं में असंतुलित हार्मोन की वजह से होती है। यह मासिक धर्म के अनियमित होने पर होने के ज्यादा चांस होते हैं। इस बीमारी के चलते महिलाओं को गंर्भधारण करने में समस्या आती हैं। इसका इलाज संभव हैं। अगर ज्यादा दिनों तक इसका इलाज नहीं किया गया तो यह गंभीर रूप ले सकती है।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

जूही चावला जीती है बेहद लग्जरी लाइफ, अकेले है इतने करोड़ की मालकिन

Similar News