सोनम कपूर ने किया सनसनीखेज खुलासा- कहा मैं कभी को-स्टार के साथ सेक्स…

सोनम कपूर अक्सर अपने बेवाक बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रही हैं। ऐसा ही एक बयान उन्होंने उस समय दिया था जब वह एक टाॅक शो में बतौर

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

सोनम कपूर ने किया सनसनीखेज खुलासा- कहा मैं कभी को-स्टार के साथ सेक्स…

सोनम कपूर अक्सर अपने बेवाक बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रही हैं। ऐसा ही एक बयान उन्होंने उस समय दिया था जब वह एक टाॅक शो में बतौर गेस्ट पहुंची थी। हालांकि यह बात तो काफी पुरानी हैं। जो समय-समय सुर्खियों में आ ही जाती हैं। सोनम कपूर ने शो में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए।

दरअसल यह बात उन दिनों की है जब सोनम कपूर ने नेहा धूपिया के टाॅक शो में बतौर गेस्ट पहुंची थी। यह शो था नो फिल्टर नेहा। इस दौरान नेहा ने सोनम से कई सवाल पूछे। जिसका एक्ट्रेस ने बड़ी बेवाकी के साथ जवाब दिया। नेहा ने सोनम से करंट रिलेशनशिप के बारे में पूछा था।

तो सोनम ने बताया कि वह इस समय सिंगल हैं। वह किसी भी स्टार को डेट भी नहीं कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा था कि सभी को-स्टार अच्छे है, लेकिन उन्हें डेट करने का मतलब है फिल्मों के बारे में बातें करना।

ट्विंकल खन्ना ने 25 साल पहले कर दी भविष्यवाणी, हुआ भी कुछ ऐसा, खबर पढ़ना है आपके लिए बहुत जरूरी…..

जो मुझसे नहीं होता है। आगे सोनम ने कहा कि आज तक वह किसी भी को-स्टार्स से अट्रैक्ट नहीं हुई। शायद यही वजह है कि आज भी उनकी सभी से खूब जमती हैं। उन्होंने आगे कहा कि आज तक वह किसी को-स्टार के साथ सेक्स नहीं किया है।

एक्ट्रेस पायल को मिला 2020 की मोस्ट प्रोमिसिंग न्यू कमर अवार्ड, ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि इससे पहले भी सोनम कई शोज में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासें कर चुकी हैं। ऐसा ही वाक्या तब देखने को मिला था जब सोनम एवं दीपिका पादुकोण काफी विथ करण शो में नजर आई थी। इस दौरान दोनों सितारों ने काफी प्राईवेट बातें की, साथ ही अपने कई को-स्टार्स का जमकर मजाक उड़ाया था।

रणवीर सिंह भी हो चुके है कास्टिंग काउच का शिकार, एक इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स में हुआ खुलासाः इस वजह से हुआ था सलमान का ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप

सलमान खान इस एक्ट्रेस की हर तस्वीर को जूम करके है देखते, जानिए वजह

Similar News